Wednesday 15 February 2012

browser - @media Query to resize image is only working on page refresh -


ये मेरी @ मीडिया क्वेरी है:

  @ मीडिया (अधिकतम-ऊंचाई: 950 पीएक्स) {#menu_img {ऊंचाई: 800px; चौड़ाई: 400px; }}   

क्वेरी काम करती है, लेकिन केवल जब मैं पेज को ताज़ा करता हूँ परिवर्तन तब नहीं होता है जब मैं ब्राउज़र को फिर से आकार दे रहा हूं। मुझे फिर से आकार देना होगा, फिर पृष्ठ को रीफ्रेश करना होगा। यह क्रोम में हो रहा है, और क्वेरी फ़ायरफ़ॉक्स या आईई में बिल्कुल भी काम नहीं करता है।

मैंने भी जोड़ने की कोशिश की है:

  @ मीडिया स्क्रीन और (अधिकतम-ऊंचाई: 950 पीएक्स)   < P> और भी  
  @ मीडिया केवल स्क्रीन और (अधिकतम-ऊंचाई: 950 पीएक्स)   

साइट यहां देखी जा सकती है: अगर आपको यह देखने की आवश्यकता है पूर्ण कोड।

आपको व्यूपोर्ट टैग की आवश्यकता है, अर्थात & lt; meta name = "viewport" सामग्री = "चौड़ाई = उपकरण-चौड़ाई, प्रारंभिक-पैमाना = 1.0" & gt; । आपको img पर इनलाइन चौड़ाई को निकालना होगा और चौड़ाई: 100% को img सीएसएस के माध्यम से जोड़ना होगा। अंत में, अपने सीएसएस में किसी भी पीएक्स चौड़ाई को हटा दें और उन्हें प्रतिशत के साथ बदलें।

No comments:

Post a Comment