Wednesday 15 February 2012

wpf c#: label with superscript and subscript -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 8 जवाब

    मेरे WPF अनुप्रयोग में, सी # आधारित, मुझे सुपरस्क्रिप्ट और सबस्क्रिप्ट के साथ कुछ लेबल्स होने की आवश्यकता होती है, आमतौर पर विभिन्न गणित कार्यों में। उदाहरण के लिए:

    ई <सब> एस / E एम

    या

    4 x < / Sup>

    मुझे यह समझने की आवश्यकता है कि कैसे XAML और कोड के माध्यम से लेबल्स को इस तरह से बनाया जाए। कोई मुझे मदद कर सकता है? मुझे केवल विंडोज फॉर्म के बारे में कुछ मिला है, लेकिन WPF के बारे में कुछ भी नहीं। आपकी मदद के लिए धन्यवाद

    संपादित करें: अन्य पोस्ट में केवल एक्सएएमएल समाधान का वर्णन है, जो मेरे लिए काम नहीं करता है क्या मुझे सबस्क्रिप्ट / सुपरस्क्रिप्ट के लिए वर्णों के आकार को बदलने की आवश्यकता है? प्लस, मुझे सुपरमार्क्स / सबस्क्रिप्ट के साथ कोड के माध्यम से लेबल बनाने का समाधान होना चाहिए और न केवल XAML के माध्यम से।

    < Div class = "post-text" itemprop = "text">

    टाइपोग्राफी का उपयोग करें। वेरिएंट, जिसका अर्थ है सबस्क्रिप्ट / सुपरस्क्रिप्ट शैली रेंडरिंग। ।

    एमडीएसएन उदाहरण

    यहां छवि विवरण दर्ज करें

      & lt; पैराग्राफ फॉन्टफैमिली = "पैलेटिनो लिनोटाइप" & gt; 2 & लेफ्टिनेंट; टाइप टाइपोग्राफी। संस्करण = "सुपरस्क्रिप्ट" & gt; 3 & lt; / Run & gt; 14 & lt; रन टाइपोग्राफी। संस्करण = "सुपरस्क्रिप्ट" & gt; वें & lt; / Run & gt; & Lt; / पैरा & gt;   

    यहां छवि विवरण दर्ज करें

      & Lt; पैराग्राफ फॉन्टफैमिली = "पालटिनो लिनोटाइप" & gt; एच & lt; भागो टाइपोग्राफी। संस्करण = "सबस्क्रिप्ट" & gt; 2 & lt; / Run & gt; ओ फूटनोट & lt; रन टाइपोग्राफी। संस्करण = "सबस्क्रिप्ट" & gt; 4 & lt; / Run & gt; & Lt; / पैरा & gt;    

No comments:

Post a Comment