Wednesday 15 February 2012

java - Struts2 Iterator OGNL index not working -


मेरे पास यह इटरेटर है।

  & lt; s: iterator value = "myQuestions" स्थिति = "कुंजी" & gt; & Lt; s: संपत्ति मान = "% {# key.index}" / & gt; & Lt; h1 & gt; & lt; s: संपत्ति मूल्य = "मेरे प्रश्न [% {# कुंजी.इंडेक्स}]। प्रश्न" / & gt; & lt; / h1 & gt; & Lt; / s: iterator & gt;   

जब इटरेटर इस पर पुनरावृत्त करता है

  & lt; s: संपत्ति मान = "% {# key.index}" />   

यह उचित सूचकांक दिखाता है लेकिन जब मैं % {# key.index} इस

    

यह उस तत्व को प्रदर्शित नहीं करता है जो उस विशिष्ट इंडिक पर है।

तो हम कहते हैं कि वर्तमान सूचकांक 0 पर है।

जब मैं यह & lt; s करता हूं: संपत्ति मान = "मेरे प्रश्न [% {# key.index}]। प्रश्न" / & gt; यह कुछ भी प्रदर्शित नहीं करता है लेकिन जब मैं मुश्किल कोड इसे। <पूर्व> & lt; s: गुण मूल्य = "मेरा प्रश्न [0]। प्रश्न" / & gt; यह उचित आइटम प्रदर्शित करता है मैं क्या खो रहा हूँ?

आप मूल्यांकन तोड़ रहे हैं यह इसके करीब होना चाहिए:

 % {myQuestions [# key.index]। प्रश्न)   

यह बहुत बेमानी है, हालांकि, जब से आप इसे पुनरावृति कर रहे हैं , और संग्रह में प्रत्येक ऑब्जेक्ट को स्टैक पर धकेल दिया जाएगा, इसलिए आपको केवल प्रश्न को संदर्भित करना होगा।

आप var विशेषता यदि आपको प्रत्येक ऑब्जेक्ट को नाम देने की आवश्यकता है

इटरेटर टैग डॉक्स की जांच करने पर विचार करें।

No comments:

Post a Comment