Wednesday 15 February 2012

Can't reference a C# class library within a VB.NET class library -


मेरे पास एक समाधान में 2 प्रोजेक्ट हैं, एक vb.net वर्ग पुस्तकालय परियोजना, दूसरा एक सी # कक्षा पुस्तकालय परियोजना।

जहां तक ​​मुझे पता था कि मैं दोनों को संकलित करने और दूसरे प्रोजेक्ट से प्रत्येक को संदर्भित करने में सक्षम था, (एक समय में एक ही रास्ता)।

मैं वीबी में नामों / सी # प्रोजेक्ट में .NET प्रोजेक्ट। हालांकि मुझे लगता है कि विपरीत दिशा में ऐसा ही करने में सक्षम नहीं है। मैं VB.NET परियोजना के भीतर से सी # लाइब्रेरी में किसी भी नामस्थान / वर्ग का खुलासा नहीं कर सकता, भले ही पुस्तकालय ठीक से संदर्भित प्रतीत होता है।

क्या मैं यहाँ कुछ याद कर रहा हूँ?

संपादित करें: मुझे पता है कि चक्रीय संदर्भों की अनुमति नहीं है और मैं एक ही समय में दूसरे से प्रत्येक पुस्तकालय का संदर्भ नहीं देता हूं। मेरे पास चक्रीय संदर्भ से संबंधित किसी भी संकलन की त्रुटियां नहीं हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि आप परिपत्र संदर्भ नहीं बना सकते ।

यदि आपकी पहली परियोजना का डीडीएल दूसरे में संदर्भित है, तो कोई रास्ता नहीं है जिससे आप संदर्भ के रूप में अन्य परियोजना भी जोड़ सकते हैं।

समाधान का निर्माण करते समय दोनों परियोजनाएं एक-दूसरे पर निर्भर रहें और यह असफल हो जायेगा।

No comments:

Post a Comment