Wednesday 15 February 2012

c# - Why when making sum of int variable + int variable i'm getting two numbers as result? -


यह मेरा कोड है:

  this.Invoke (नया विधि Invoker (प्रतिनिधि {लेबल 13 पाठ = e.failedUrls + doneWebPages.ToString ();}));   

नतीजा यह है: 01,02,03,04 ..... 09,111

जब e.failedUrls उदाहरण 1 के लिए है और काम किया जाता है तो वेब पेज 22 है इसलिए मुझे लेबल 13 में दिखा रहा है राशि 23 मैं देख रहा हूँ 122।

क्या गलत है?

<पी > आप int को एक स्ट्रिंग 1 में जोड़ रहे हैं। भाषा के नियम संकलक को 2 को int को एक स्ट्रिंग में परिवर्तित करने के निर्देशों का उपयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे, और इस प्रकार आप देख रहे हैं स्ट्रिंग सम्मिलन इस प्रकार

यदि e.failedUrls है 1 , जैसा कि आप कहते हैं, और doneWebPages है 22 , जैसा कि आप कहते हैं, तब भी

  ई.फ़ाइल यूआरएल + doneWebPages.ToString ()   

का परिणाम

  1.ToString () + "22"   

जिसके परिणामस्वरूप

  "1" + "22"   

जो "122" है, जैसा कि आप देख रहे हैं यदि आप पूर्णांक अंकगणितीय चाहते हैं, तो आप क्या चाहते हैं:

  label13.Text = (e.failedUrls + doneWebPages) .ओस्ट्रिंग ();   

वह है, पहले संख्याएं जोड़ें, और परिणाम पर फिर कॉल टूस्ट्रिंग

1 : मैं मान रहा हूँ कि e.failedUrls एक int है क्योंकि आपको लगता है कि यह एक int है । जाहिर है, doneWebPages.ToString () एक स्ट्रिंग है, लेकिन मैं मानता हूं कि doneWebPages एक int है आपको यह भी लगता है कि यह एक int है।

2 : स्ट्रिंग पर परिभाषित एक ऑपरेटर + है पैरामीटर के साथ + (वस्तु x, स्ट्रिंग y) + की शब्दावली

  x + y - & gt; X! = नल? (X.ToString () ?? "") + y: "" + y;    

No comments:

Post a Comment