Thursday 15 March 2012

android - Change background color dynamically and use a border -


मैं निम्नलिखित टेम्पलेट

 <कोड> & lt;? Xml संस्करण = "1.0" एन्कोडिंग = "utf-8" & gt; & LT; LinearLayout xmlns: एंड्रॉयड = "http://schemas.android.com/apk/res/android" एंड्रॉयड: layout_width = "match_parent" एंड्रॉयड: layout_height = "wrap_content" एंड्रॉयड: अभिविन्यास = "ऊर्ध्वाधर" एंड्रॉयड: पृष्ठभूमि = " @ ड्रॉएबल / सीमाएं "& gt; & LT; RelativeLayout एंड्रॉयड: आईडी = "@ + id / लेआउट" एंड्रॉयड: layout_width = "match_parent" एंड्रॉयड: layout_height = "wrap_content" एंड्रॉयड: गद्दी = "5dp" & gt; & LT; imageView एंड्रॉयड: आईडी = "@ + id / category_starred_icon" एंड्रॉयड: layout_width = "wrap_content" एंड्रॉयड: layout_height = "wrap_content" एंड्रॉयड: src = "@ drawable / rating_not_important" एंड्रॉयड: सामग्रीमंडलियों = "@ स्ट्रिंग / app_name" / & gt ; & LT; TextView एंड्रॉयड: आईडी = "@ + id / CATEGORY_NAME" एंड्रॉयड: layout_width = "match_parent" एंड्रॉयड: layout_height = "wrap_content" एंड्रॉयड: layout_toRightOf = "@ आईडी / category_starred_icon" एंड्रॉयड: textIsSelectable = "false" एंड्रॉयड: textSize = " 18sp "एंड्रॉयड: paddingLeft =" 5dp "एंड्रॉयड: paddingTop =" 5dp "एंड्रॉयड: paddingRight =" 5dp "एंड्रॉयड: textcolor =" @ एंड्रॉयड: रंग / सफेद "एंड्रॉयड: संकेत =" @ स्ट्रिंग / श्रेणी "/ & gt; & Lt; / RelativeLayout & gt; & Lt; / LinearLayout & gt;   

मुझे एक चेतावनी मिलती है यह रिलेटिव लेआउट लेआउट या इसके रैखिक लेआउट माता पिता संभवतः बेकार है; पृष्ठभूमि दृश्य को अन्य दृश्य में स्थानांतरित करना , मैं इसे हल करना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास अनुवर्ती समस्या है, मेरे पास रैखिक लय में एक सीमा है, एक बूंद छाया की तरह है, लेकिन जब मैं अपने कोड में पृष्ठभूमि का रंग बदलता हूं

  mLayout.setBackgroundColor (Color.paseColor (mColorString));   

मैंने सीमा खो दी है, मैं कैसे चेतावनी witout सीमा को समाप्त कर सकते हैं, मुख्य समस्या पृष्ठभूमि रंग गतिशील हैं

इस पर एक नज़र डालें:

यह एक ड्रॉएबल है जो कि एक परत सूची में अन्य ड्रॉअल्स का आयोजन करता है दूसरे के ऊपर) इसके साथ, आप आकार की तरह अन्य आहरणों, सीमाओं को परिभाषित करने के लिए और पृष्ठभूमि को जिस तरीके से आप चाहते हैं, उसका उपयोग कर सकते हैं।

मैं अब पूरी तरह से जवाब नहीं दे सकता, लेकिन यदि आप इसके लिए खोज करते हैं, मुझे यकीन है कि आप यह कर सकते हैं जब मुझे अधिक समय मिलता है, तो मैं आपकी मदद करने के लिए वापस आ सकता हूं, अगर आपको पता नहीं चला कि यह कैसे हल करना है।

No comments:

Post a Comment