Thursday 15 March 2012

mysql - No error indicated for failed operation in Perl DBI module -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 जवाब

    मैं एक स्क्रिप्ट निष्पादित कर रहा हूं निम्न के जैसा होता है और जब कोई विफल ऑपरेशन होता है, तो execute फ़ंक्शन एक अपरिभाषित मान देता है, इसलिए मुझे पता लगा कि यह विफल हो गया है, इसलिए यह अच्छा है। हालांकि, मुझे लगता है कि त्रुटि () और errstr कुछ भी वापस नहीं आती मैं क्रमशः एक त्रुटि कोड और एक त्रुटि संदेश प्राप्त करने की उम्मीद कर रहा था। क्या मैं गलत हूं? किसी भी जानकारी के लिए धन्यवाद। <प्री> डीबीआई का उपयोग करें; $ Db = "foobar"; $ मेजबान = "स्थानीय होस्ट"; उपयोगकर्ता $ = "रूट"; $ पासवर्ड = "mypassword"; मेरी $ dbh = डीबीआई- & gt; कनेक्ट ("डीबीआई: mysql: डेटाबेस = $ db: host = $ host", $ उपयोगकर्ता, $ पासवर्ड) या मर "ओह: $ DBI :: errstr \ n"; मेरी $ sth = $ dbh- & gt; तैयार ("अमान्य SQL"); मेरा $ returnval = $ sth- & gt; निष्पादित करें (); मेरी $ $ errcode = $ sth- & gt; गलती (); मेरी $ $ errstring = $ sth- & gt; errstr; प्रिंट "रिटर्नवल = $ रिटर्नलाइन, errcode = $ errcode, errstring = $ errstring \ n";

    आउटपुट:

      returnval =, errcode =, errstring =   

    मैं स्ट्रॉबेरी पर्ल के साथ काम कर रहा हूं (32 -बीटी) एक 64-बिट विंडोज 7 प्रणाली पर। (मैं 32-बिट संस्करण के साथ काम कर रहा हूँ क्योंकि मैं उपयोग कर रहा हूँ एक अन्य मॉड्यूल 64-बिट संस्करण के साथ काम नहीं करेगा।) perl.exe --version कहते हैं: "यह पर्ल 5, संस्करण है 16, उप-संस्करण 3 (v5.16.3) MSWin32-x86-multi-thread के लिए बनाया गया "

    डीबीआई- & Gt; कनेक्ट करें ("डीबीआई: mysql: डेटाबेस = $ db: host = $ host", $ उपयोगकर्ता, $ पासवर्ड) या मर "ओह: $ DBI :: errstr \ n";

    यह होना चाहिए जैसे, कोशिश करें कि यह काम कर सकता है

    डीबीआई- & gt; कनेक्ट ("डीबीआई: mysql: $ db: $ host: $ portNumber", $ उपयोगकर्ता, $ पासवर्ड) या मर "ओह: $ डीबीआई :: आईआरस्ट्रिक \ n ";

    मैंने ActivePerl का इस्तेमाल किया है, हमें डिफ़ॉल्ट रूप से mysql पोर्ट नंबर पास करना होगा, यह 3306 होगा।

    डीबीआई- & gt; कनेक्ट (" डीबीआई: mysql: $ Db: $ host: 3306 ", $ उपयोगकर्ता, $ पासवर्ड) या" अरेरे: एस्ट्रेल $! \ N ";

No comments:

Post a Comment