Thursday 15 March 2012

php - how can i capture null values from mssql_result? -


मैं एक क्वेरी चला रहा हूं

  $ health = mssql_query HEA_ID = '$ HEA_ID' ");   

और फिर यहाँ फ़ील्ड में से एक को कैप्चर करना:

  $ HEA_DocsOnFile = mssql_result ($ स्वास्थ्य, 0, 'HEA_DocsOnFile');   

क्षेत्र HEA_DocsOnFile एक bit में sql सर्वर

मुझे कैसे पता चलेगा कि HEA_DocsOnFile एक NULL या 0 ?

दुर्भाग्य से NULL और 0 !

मैंने भी कोशिश की है:

  एक ही मान देता है > $ HEA_DocsOnFile = is_null (mssql_result ($ स्वास्थ्य, 0, 'HEA_DocsOnFile'))? शून्य: mssql_result ($ स्वास्थ्य, 0, 'HEA_DocsOnFile');  $ HEA_DocsOnFile  को  null    

सेट करने के लिए और बाद में चेकबॉक्स को चेक करने के लिए सुनिश्चित करने के लिए

और इस तरह से नल नहीं:

  & lt;? Php if ($ HEA_DocsOnFile === 0) {गूंज 'चेक' = '' चेक ';; ?} & Gt;   

भले ही यह वास्तव में शून्य है (जैसा एसक्यूएल सर्वर कम से कम कहता है), यह अभी भी चेकबॉक्स को यह सोचता है कि यह 0

अपडेट करें , मैंने select *

करने के बजाय सभी स्तंभों को स्पष्ट रूप से चुना है:

  चयन करें ...., [HEA_MOST], [HEA_DNR], isnull (HEA_DocsOnFile, 2) HEA_DocsOnFile से ...........   

मुझे पता है हालांकि, जब परीक्षण:

  & lt;? Php if ($ HEA_DocsOnFile =   = 1) {गूंज 'चेक' = "चेक" '; ?} & Gt;   

यह वास्तव में बॉक्स की जांच करता है!

मैं क्या कर रहा हूँ गलत?

मैंने वास्तव में एक var_dump ($ HEA_DocsOnFile) किया है; और इसे वापस int (1)

यह कैसे हो सकता है? यह नल एसक्यूएल सर्वर में है!

मैंने यह भी किया:

  चुनें ............, प्रकार को  int  से बदलने के लिए  स्ट्रिंग  और उसके बाद एक  var_dump किया गया है INull (HEA_DocsOnFile, '2') HEA_DocsOnFile   

और अभी भी रिटर्न किया गया int (1)

क्या आप वाकई वास्तविक शून्य हैं? पीएचपी के ढीले तुलना नियम याद रखें:

  php> $ X = नल; Php & gt; Var_dump ($ x == 0); // सरल गुणवत्ता परीक्षण बूल (सच) पीएचपी & gt; var_dump (is_null ($ x)); // nulls bool (true) php & gt; के लिए सबसे अच्छा तरीका है Var_dump ($ x === 0); // सख्त समता परीक्षा बूल (झूठी) पीएचपी & gt; Var_dump ($ x === नल); बूल (सच) पीएचपी & gt; Var_dump ($ x == नल); बूल (सच) पीएचपी & gt;    

No comments:

Post a Comment