Thursday 15 March 2012

c - Infix to postfix algo‏rithm that takes care of unary operators -


ठीक है, अतः i / p algo इस तरह एक अभिव्यक्ति होगी:

  एक + (- बी) एक * -बी + c   

अर्थात् कोई मानक सी कंपाइलर समर्थन करेगा।

अब मेरे पास इनपुट पहले से ही स्वरूपित है टोकन की एक धारा, टोकन में जानकारी होती है कि इसके ऑपरेटर या ऑपरेंड एल्गोरिथ्म को इस में लेना चाहिए और मुझे एक पोस्टफ़िक्स अभिव्यक्ति देनी चाहिए जिसका मूल्यांकन मैं कर सकता हूं।

अगर मैं मानक रूपांतरण एल्गो का उपयोग करता हूं, तो मैं एक unary और एक द्विआधारी ऑप के बीच अंतर नहीं कर सकता । * * (- बी) की तरह मुझे अब * देना होगा, जो गलत तरीके से मूल्यांकन करेगा।

यदि कोई ऑपरेटर आपकी अभिव्यक्ति में पहली बात है, या किसी अन्य ऑपरेटर के बाद आता है, या बाएं कोष्ठकों के बाद आता है, तो यह एक अनारी ऑपरेटर है। < P> आपको अपनी आउटपुट स्ट्रिंग में यूनिअरी ऑपरेटर के लिए अन्य प्रतीकों का उपयोग करना है, क्योंकि अन्यथा पोस्टफिक्स नोटेशन में बाइनरी और यूनरी वेरिएंट्स के बीच अंतर करना संभव नहीं है।

No comments:

Post a Comment