Friday 15 June 2012

jsf multiple instances managed bean for multiple tabs -


एक प्रबंधित बीन (DemoManagedBean.java) है जो कि (sample.xhtml) XHTML पेज पर कुछ डेटा रखता है।

sample.xhtml में एक पुनर्निर्देशन लिंक है जो एक ही पृष्ठ (sample.xhtml) का एक नया टैब खोलता है, लेकिन अलग-अलग डेटा के साथ लोड होता है।

समस्या - चूंकि केवल एक उदाहरण है DemoManagedBean.java का, इसलिए आगे कुछ भी प्रक्रिया करने में सक्षम नहीं है; एक टैब पर होने वाले बदलाव अन्य सभी टैब को प्रभावित करते हैं।

क्या ऐसा कोई तरीका है कि मेरे पास विशेष टैब के लिए डेटा रखने वाले हर टैब के लिए कई उदाहरण हो सकते हैं?

धन्यवाद,

दिनेश

आप इसे नियंत्रित करते हैं कि सही सेम दायरा

मानक जेएसएफ बीन प्रबंधन एपीआई का उपयोग करते हुए, आपके विशिष्ट मामले में, आपको बीन को अनुरोध के दायरे में या देखने के दायरे में रखना होगा, यदि आपको प्रति-दृश्य आधारित स्थिति की आवश्यकता होती है या नहीं। यह सिर्फ यह होगा (कोई XML आवश्यक नहीं है!):

  आयात करें javax.faces.bean.ManagedBean; आयात javax.faces.bean.RequestScoped; @ManagedBean @RequestScoped सार्वजनिक वर्ग DemoManagedBean {// ...}   

जब @Xxx स्क्लोड स्कोप एनोटेशन निर्दिष्ट नहीं किया गया है, तो इसका डिफ़ॉल्ट @NoneScope । आपका वर्णन सत्र या एप्लिकेशन स्कोप से मेल खाता है शायद आपने स्पष्ट रूप से @ सत्रसैक्ड या @ अनुप्रयोग सिकोड़ित एनोटेशन सेट कर लिया है, वास्तव में समझ में नहीं है कि आप वास्तव में क्या कर रहे थे। या शायद आप कुछ स्प्रिंग के लिए बीन्स, एक स्प्रिंग @Controller को बिना किसी स्पष्ट गुंजाइश के लिए स्प्रिंग का उपयोग करने के कारण आवेदन के दायरे में निर्दिष्ट चूक के लिए हैं।

यह भी देखें: < उल>


  • No comments:

    Post a Comment