Friday 15 June 2012

php - Handling multiple fields inserted for one row -


मेरे पास ऐसा प्रपत्र है जो इस तरह दिखता है:

  & lt; form method = 'post 'Action =' post.php '& gt; & LT; अवधि & gt; & Lt; input type = 'text' name = 'ingredientQTY' / & gt; & Lt; चयन करें नाम = 'चयन करें' & gt; & Lt; विकल्प मान = '1' नाम = '1' & gt; बीएलएचएच & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = '2' नाम = '2' & gt; BLAH2 & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = '2' नाम = '3' & gt; BLAH3 & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt; & Lt; input type = 'text' name = 'ingredientNAME' / & gt; & Lt; / span & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;   

मेरे पास एक स्क्रिप्ट है जो अवधि को क्लोन करती है और क्लोन को पेज पर जोड़ती है, इसलिए मुझे ऊपर की तरह spans की संख्या n हो सकती है मेरे पास सामग्री नामक एक डाटाबेस है जो इस तरह दिखता है:

पंक्ति 1: घटक qTY - स्पैन में पहले इनपुट द्वारा आबादी है पंक्ति 2: संघटकTYPE - द्वारा आबादी है स्पेन्स में चयन / ड्रॉपडाउन का मान पंक्ति 3: संघटक नाम - स्पैन में आखिरी इनपुट द्वारा आबादी है

इसलिए प्रत्येक अवधि के फ़ील्ड को एक तालिका पंक्ति में 1 कॉलम अपडेट करते हैं लेकिन मेरे पास n पंक्तियों की संख्या जो डालने की आवश्यकता हो सकती है, जो jQuery के माध्यम से जोड़े जाने वाले स्पेन्स की संख्या के बराबर हो सकते हैं।

मैं इसे PHP के साथ कैसे बना सकता हूँ? मैं एक और वैचारिक उत्तर (मैं किसी के लिए इसे बनाने के लिए मतलब नहीं है) के लिए देख रहा हूँ, लेकिन उदाहरण अच्छा होगा

सभी मदद के लिए धन्यवाद, और अगर यह प्रश्न किसी भी तरह से भ्रमित हो, तो बस पूछो!

यदि आप पीएचपी का इस्तेमाल करते हुए फार्म प्रसंस्करण कर रहे हैं तो आप ऐसे फ़ील्डनाम बना सकते हैं:

& lt; input type = "text" name = "ingredientQTY []" / & gt; 'INGREDIENTQTY'] के रूप में $ key = & gt; $ value) {$ qty = $ _POST ['INGREDIENTQTY'] [$ key]; // या $ मान $ प्रकार = $ _POST ['selecttype'] [$ की]; $ नाम = $ _POST ['संघटक नाम'] [$ की]; }

मुझे लगता है कि यह वही है जिसका आप मतलब है।

No comments:

Post a Comment