Saturday 15 September 2012

objective c - Need some clarity on NIB file objects -


मेरे पास एक सामान्य कोड के साथ एक मुख्य दृश्य नियंत्रक वर्ग है निब पर मेरे पास केवल कुछ ही चीज़ हैं I मैंने popoverViewController के फ़ाइल स्वामी को MainViewController पर सेट किया है I यहाँ छवि विवरण दर्ज करें

मैंने अपने PVController <के लिए popoverViewController वर्ग को सेट किया है < / कोड> वर्ग ताकि मैं बटन / कोड / लेबल आदि डाल सकूं। यहां छवि विवरण दर्ज करें

पॉपोवर ठीक काम करता है, लेकिन कुछ चीज़ें मुझे परेशान कर रही हैं, जिन्हें मुझे समझने में मदद की ज़रूरत है।

  1. उस नव निर्मित पीवीसी ट्रांसर वर्ग में एक init विधि है जो कि कभी नहीं बुलाया जब popover भरी हुई है। फिर भी popover अभी भी काम करता है? अगर मैं - (IBAction) बटनों में ब्रेक पॉइंट डालता हूं, फिर भी, उन्हें तब बुलाया जाता है जब मैं उनके लिए बटन पर क्लिक करता हूं। लेकिन init कभी नहीं कहा जाता है अगर मैं हालांकि, फ़ाइल के स्वामी (मेन वीक्यू कंट्रोलर) पर जाएं और करो - & gt; पीवीसीट्रोलर * पीवी = [[पीवीसीट्रोलर एलोक] आईआईटी], केवल तभी इसे कहा जाता है। तो मेरा पहला सवाल यह है कि यदि मैं नहीं alloc / init एक fileOwner में IBOutlet करना है, क्योंकि यह इसके बिना काम लगता है (पीवीसी ट्रांस्लेटर के init पद्धति को नहीं कहा जाता है)? और इसे क्यों नहीं बुलाया गया?
  2. अगर मैं किया तो पॉपओवर व्यू नियंत्रक के संदर्भित आउटलेट के लिए फाइल ओनर में आईबीओटललेट बनाने का निर्णय लेता हूं, क्या मैं इसे मजबूत बना देता हूं? या कमजोर? मेरा नोबिश प्रवृत्ति मुझे कमजोर बताता है क्योंकि यह पहले से ही एनआईबी के स्वामित्व में है, लेकिन जब मैं कमजोर पड़ता हूं, तो मुझे आईबीओटलेट के इनटेट के बगल में पीली गलती मिलती है

    यहां छवि विवरण दर्ज करें

    तो मेरा पहला प्रश्न है, अगर मैं फाइल ओनर में आईबीओटलेट का आबंटन / आईआईटी नहीं करता तो कोई भी समस्या होगी

    नहीं, कोई समस्या नहीं होगी असल में IBOutlets कभी भी एएलओसी + इनट मैन्युअल नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment