Friday 15 March 2013

c# 4.0 - Search cell in Excel sheet using part of text C#.net 4.0 -


Office.Interop.Excel एक्सल रिपोर्ट जेनरेट करने के लिए।

मेरे पास पूर्वनिर्धारित एक्सेल टेम्प्लेट है जो मैं लोड कर रहा हूं और Microsoft.Office.Interop.Excel ऑब्जेक्ट्स का उपयोग करके पाठ की जगह। मेरी समस्या यह है कि जब मैं एक्सेल शीट में सेल खोजना चाहता हूं, तो यह काम नहीं करता, लेकिन मेरे पुराने VB 6 कोड में यह ठीक काम करता है मेरा कोड ऐसा है जो VB6 में काम कर रहा है और सी # में काम नहीं करता है।

एक्सेल शीट सेल जिसे मुझे खोजने की आवश्यकता है

पंक्ति "2", कॉलम "डी" वाला पाठ "एक« नाम »»

वीबी 6 कोड (वर्किंग)

  मंद m_objExcel शीत वस्तु के रूप में ऑब्जेक्ट मंद objRange ऑब्जेक्ट के रूप में 'नोट: एक्सेल टेम्पलेट फ़ाइल को लोड करने के लिए यहां अतिरिक्त कोड है' जब मैं केवल भाग का उपयोग करता हूं सेल का काम ठीक करने के लिए objRange = m_objExcelSheet.cells.Find (क्या है: = Chr (171)) का पाठ पाने के लिए   

सी #। 4.0 (काम नहीं कर रहा है) <पूर्व> Microsoft.Office.Interop.Excel._Worksheet objExcelSheet; Microsoft.Office.Interop.Excel.Range objrange; // नोट: यहां Excel टेम्पलेट फ़ाइल को लोड करने के लिए अतिरिक्त कोड है / / यह काम नहीं करता, यह रिक्त objRange = objExcelSheet.Cells.Find ((चार) (171), LookAt: Microsoft.Office.Interop.Excel.XlLookAt देता है .xlPart); // मैं इसे भी ठीक से करने की कोशिश की, लेकिन यह objRange = objExcelSheet.Cells.Find ((चार) (171), प्रकार। मिसिंग, माइक्रोसॉफ्ट.ऑफ़िस.इंटरॉप.एक्ससेल.XlFindLookIn.xlValues, Microsoft.Office.Interop काम नहीं करता है .Excel.XlLookAt.xlPart, Microsoft.Office.Interop.Excel.XlSearchOrder.xlByRows, Microsoft.Office.Interop.Excel.XlSearchDirection.xlNext, झूठी, प्रकार। मिसिंग, प्रकार। मैसिंग); // लेकिन अगर मैं इसे खोजने के लिए पूर्ण पाठ देता है तो ठीक काम करता है objRange = objExcelSheet.Cells.Find ((चार) (171) + "नाम" + (चार) (187));

क्या कोई भी कोई भी विचार है, मैं पाठ का हिस्सा देकर सेल कैसे खोज सकता हूं

समझ गया

मुझे "*" इस तरह की खोज स्ट्रिंग के साथ प्रयोग करना होगा

  objRange = objExcelSheet.Cells.Find ((चार) ( 171) + "*");    

No comments:

Post a Comment