Friday 15 March 2013

javascript - Knockout JS Validation to existing view model -


यह मेरा वर्तमान कोड असम्बद्ध है:

मैं वर्तमान में दोनों & amp;

मैंने दोनों दस्तावेज के माध्यम से पढ़ा है और उन्हें अपनी मौजूदा स्क्रिप्ट पर लागू करने की कोशिश की है, दोनों सफलतापूर्वक नहीं चले गए हैं यहां मैंने नॉकआउट मान्यकरण को लागू करने का प्रयास किया है:

मेरी स्क्रिप्ट बहुत सरल है, मैं बस इस तरह के दो अवलोकनों पर सत्यापन करना चाहूंगा:

  self.emailAdd = Ko.observable ("");   

मैंने इसे ऐसा करने की कोशिश की है:

  self.emailAdd = ko.observable ("")। विस्तार ({आवश्यक: {संदेश: कृपया अपना ईमेल पता प्रदान करें। '}});    

मेरे आवेदनों के नीचे jQuery के मान्यकरण को रखा और 'सहेजने' के साथ दृश्य मॉडल का नाम बांधा गया : <पूर्व> $ ("# getAcc") मान्य करें ({submitHandler: authViewModel.save});

No comments:

Post a Comment