Friday 15 March 2013

iphone - Convert CLLocation or CLLocationCoordinate2D to CGPoint -


मैं CLLocation या CLLocationCoordinate2D से CGPoint कैसे परिवर्तित कर सकता हूं । मैंने देखा है

  सीजीपीईटीई बिंदु = [नक्शा देखें कन्वर्ट कोंडरिनेट: मेरे कॉओर्डिनेट टू प्वॉइंटटोव्यू: स्पी। एविज़];   

लेकिन मेरे मामले में mapView का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है I मैं googling की कोशिश की, लेकिन उपयोगी कुछ भी नहीं आया था।

संपादित करें: मैं के रूप में आईपैड स्क्रीन समन्वय के लिए भौगोलिक निर्देशांक बदलने की जरूरत है मैं कनवर्ट किए गए समन्वय मूल्यों के आधार पर लाइन / पथ को आकर्षित करने की कोशिश कर रहा हूं।

क्या ऐसा करने का कोई सीधा तरीका है, या मुझे ऐसा करने के लिए एक एल्गोरिदम लिखने की आवश्यकता है।

  सीपी पॉइंट माइपॉइंट = सीपी पॉइंट मेक (समन्वय। लांग, समन्वय।   

ध्यान दें कि कुल्हाड़ियों को स्वैप किया जाता है। लेकिन जब तक आप एक समन्वय प्रणाली नहीं देते, जिसे आप में समन्वयित करना चाहते हैं, तो आपका प्रश्न समझ में नहीं आता है।

No comments:

Post a Comment