Friday 15 March 2013

How can I extract data from each line contained in a string and put this into a collection in C# -


मेरे पास कुछ ट्यूपल के अंदर डेटा का एक संग्रह है:

  IEnumerable & lt; ट्यूपल & lt; string , स्ट्रिंग & gt; & gt;   
  • Item1 में डेटा एक स्ट्रिंग है जो किसी विषय का नाम दर्शाता है।
  • Item2 में डेटा में कई पंक्ति फ़ीड के साथ एक स्ट्रिंग होती है लाइन फ़ीड्स के बीच में प्रत्येक आइटम एक उप विषय के नाम का प्रतिनिधित्व करता है। उदाहरण के लिए मेरा विषय फल हो सकता है और आइटम 2 एप्पल [एलएफ] केले [एलएफ] मैंगो [एलएफ] पियर [एलएफ] की तरह दिखेगा।

    मेरा विषय और सबटोपिक वर्ग इस तरह दिखता है: / P> <पूर्व> सार्वजनिक आंशिक वर्ग विषय {सार्वजनिक विषय ()} {this.SubTopics = नई सूची & lt; SubTopic & gt; (); } सार्वजनिक स्ट्रिंग नाम {get; सेट; } सार्वजनिक आभासी आइकलिंग & lt; SubTopic & gt; उप-विषयक {प्राप्त करें; सेट; }} सार्वजनिक आंशिक कक्षा SubTopic {सार्वजनिक स्ट्रिंग नाम {get; सेट; }}

    मैं इकाई फ़्रेमवर्क का उपयोग कर रहा हूं और अब तक विषय की एक सूची वापस करने के लिए मेरा कोड इस तरह दिखता है:

      सार्वजनिक IList & lt; विषय & gt; CreateTopics (स्ट्रिंग विषयनाम) {IEnumerable & lt; Tuple & lt; स्ट्रिंग, स्ट्रिंग & gt; & gt; TopicData = GetContent.GetType6 (); Var विषय = विषयडेटा। चयन करें ((ओ, इंडेक्स) = & gt; नया विषय {नाम = ओ। आईटम 1, उप-शब्द = ??}); वापसी के विषयों। के लिए सूची (); }   

    क्या कोई मुझे बता सकता है कि मैं कैसे आइटम 2 के उपोपाक नामों को निकाल सकता हूं और उन्हें उप-ऑब्जेक्ट्स में डाल सकता हूं जो कि उप-विषयक क्षेत्र में है जो कि एक आइसील्यूशन है < P>

    मुझे लगता है कि यह आपके SubTopics = ??

      SubTopics = O.Item2.Split (नया [] {'\ n'})। चयन करें (x = & gt; नया सबटोपिक {name = x}) .ओलिस्ट ();    

No comments:

Post a Comment