Tuesday 15 April 2014

c++ - a bit of confusion over pointers (void ones) and functions -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

    इसलिए अभी कोशिश कर रहा हूँ

    लेकिन पहले चीजें पहले, मैं एक फ़ंक्शन लेने की कोशिश कर रहा हूँ, मैं एक छोटे से खेल बनाने के लिए कुछ नफ्ट कोड करने के लिए कर रहा हूँ और मुझे कुछ ऐसी चीज़ों में चलाया गया है जो मुझसे थोड़ी देर के लिए संकेत देता है। एक शून्य में * और उस शून्य को * मान दे, लेकिन ऐसा लगता है कि वास्तव में फ़ंक्शन से बाहर रहना जैसे कि मैं इसका इस्तेमाल करता हूं इसलिए ... <पूर्व> शून्य आइटम गेन (शून्य * धारक) {आइटम * न्यूमैटम न्यू इटैम = नया आइटम * NewItem- & gt; Init (); धारक = न्यू इटैम; }

    यह वास्तव में "आइटम" नहीं बना रहा है, लेकिन किसी आइटम से प्राप्त होने वाले विभिन्न प्रकार के आइटम, यह सिर्फ मुझे यह आसान बना रहा है।

    होल्डर बदल जाता है लेकिन कभी नहीं इसे फ़ंक्शन से बाहर कर दें, मुझे इसे कैसे बदला जाना चाहिए, ताकि यह किया जा सके।

    इसके ऊपर, मैं एक निश्चित घटना के बारे में उलझन में हूँ और हो सकता है कि मैं जानना चाहता हूं कि क्या होता है जब आप ये करते हैं या वास्तव में उनके बीच का अंतर

      शून्य * p1; शून्य * p2; & Amp; p1 = & amp; p2; पी 1 = पी 2; * पी 1 = * पी 2;   

    ओह और संकेतक पर XOR ऑपरेशन करने का एक तरीका है, इसलिए मैं उन्हें एक होल्डिंग पॉइंटर के साथ स्वैप कर सकता हूं।

    मुझे लगता है जैसे मैंने बहुत बेवकूफ सवाल पूछा , लेकिन वे भ्रमित कर रहे हैं क्योंकि वे शून्य * है।

    संकेत किसी भी अन्य की तरह चर हैं, और जैसे कि कार्यों को मूल्य के द्वारा पारित किया जाता है। आपने अपने पॉइंटर की पैरामीटर की प्रतिलिपि में केवल एक नया मान सौंपा है।

    यदि आप एक वेरिएबल को बदलना चाहते हैं जो आप फ़ंक्शन को पास करते हैं, तो आपको संदर्भ या पॉइंटर द्वारा पास करना होगा। अधिमानतः पूर्व। <पूर्व> शून्य आइटम गेन (शून्य * और धारक);

    बीटीडब्ल्यू, यह एक भयानक नामकरण सम्मेलन है।

No comments:

Post a Comment