Tuesday 15 April 2014

php - Can a forward slash at the end of a url effect the pages formatting? -


मेरे पास एक .htaccess फ़ाइल है जो सभी पृष्ठों को index.php

INDEX.PHP <पूर्व> & lt;? Php $ url = $ _SERVER ['REQUEST_URI']; $ Url_array = विस्फोट ( "/", $ url); array_shift ($ url_array); $ Url = $ url_array [0]। '। Php'; ($ Url_array [0]। 'Php।') शामिल हैं; ? & Gt;

यह पृष्ठ सभी इनकमिंग यूआरएल को लेता है जो कि www.sitename.com/profile/01234 के रूप में स्वरूपित होते हैं और प्रत्येक भाग को किसी सरणी की एक अलग पंक्ति में संग्रहीत करता है। पहली पंक्ति ( $ url_array [0] ) पृष्ठ (प्रोफाइल) का नाम है और इसमें शामिल बयान शामिल है

जब मैं www.sitename.com/profile पर जाता हूं तो इसमें "profile.php" पूरी तरह से शामिल होता है लेकिन जैसे ही मैं / या / 01234 फिर "profile.php" का स्वरूपण सभी गड़बड़ हो जाता है।

मैंने सरणी को देखने के लिए print_r ($ url_array); का उपयोग किया है और सबकुछ ठीक दिखता है।

  Array ([0] = & gt ; लोगों [1] = & gt; 01234)   

मैंने यह पता लगाने की कोशिश की है कि कैसे एक / अंत में यूआरएल का शामिल फ़ाइल के लेआउट / स्टाइलशीट को प्रभावित करेगा लेकिन बिना किसी सफलता के। किसी भी तरह की सहायता का स्वागत किया जाएगा।

यदि आपका ब्राउज़र सोचता है कि आप www.sitename.com/profile/01234 पर हैं / कोड> और सीएसएस स्टाइलशीट या जेएस फ़ाइल को लोड करने की कोशिश करता है, उदाहरण के लिए src = 'style.css' , आपका ब्राउज़र लोड करने की कोशिश करेगा www.sitename.com/profile/style.css । आप जो करना चाहते हैं वह ब्राउज़र को हमेशा बताता है कि अपने सीएसएस / जे एस स्रोतों src = '/ style.css' बनाकर हमेशा अपने डोमेन की जड़ में उस फ़ाइल को ढूंढें। इस तरह, यह हमेशा आपके रूट पथ से संबंधित होता है।

No comments:

Post a Comment