Thursday 15 May 2014

asp.net mvc - convert ViewBag to routeValues -


नियंत्रक में मेरे पास है:
  ViewBag.SomeObject = "IntVal = 5 & StrVal =  नमस्ते";   

मेरी राय में:

  @ html.ActionLink ("a", "b", "c", नया {page = 5, ViewBag । कुछ ऑब्जेक्ट}, रिक्त)   

यह मुझे लिंक देता है:

  / c / b? पृष्ठ = 5 और कुछ ऑब्जेक्ट = & amp; IntVal = 5 & StrVal = नमस्कार   

लेकिन मुझे नहीं चाहिए someObject = & amp; यूआरएल में सही लिंक दिखना चाहिए:

  / c / B? पृष्ठ = 5 & IntVal = 5 & StrVal = हैलो   

मैं यह कैसे कर सकता हूं?

आप RouteValueDictionary सीधे ViewBag में पास कर सकते हैं। तो ऐसा है ...

  @ एचटीएमएल.एक्शनलिंक ("लिंकटेक्स्ट", "एक्शनएनमे", नया रूटवॉल्यूएशन (व्यूबाग। रूटवॉल्यूज))   

तब नियंत्रक आपके पास होगा ...

  ViewBag.RouteValues ​​= नया रूटव्यूलेक्शन (नया {पेज = 5, IntVal = 5, StrVal = "हैलो"});    

No comments:

Post a Comment