Thursday 15 January 2015

html - JQuery UI.Layout.ui-layout-west horizontal text size NOT with Scrollbar but resize panel -


लेआउट- नवीनतम.जेएस ui-layout-west panel

  पश्चिम: {फलक सिलेक्टर: ".ui-layout-west", आकार: "ऑटो", रीसाइज़र कर्सर: "w-resize", customHotkey: ""}   

पैनल का आकार मेरी सूचीबॉक्से के लिए समायोजित करता है अगर सामग्री अब लंबे समय तक छवि विवरण यहां दर्ज करें

पैनल में अधिक नीचे मेरे पास एक फ़ाइल ट्री है

यहां छवि विवरण दर्ज करें

उस पाठ के साथ कटा हुआ है एक स्क्रॉलबार क्योंकि मैंने संपूर्ण फाइल ट्री को सीएसएस लेआउट दिया था

अतिप्रवाह: ऑटो;

मुझे लगता है कि पैनल का आकार बदलने के लिए पुन: आकार बदल जाता है फ़ाइल ट्री में पाठ यहाँ छवि विवरण दर्ज करें

क्या कोई मुझे मदद कर सकता है:)

itemprop = "text">

लेआउट- नवीनतम.जेएस में, एक और पश्चिम है: {} अनुभाग $। लेआउट = {} < west: {side: left, cssReq: {overflow: "auto", ऊंचाई: "auto"}

}

No comments:

Post a Comment