Friday 15 January 2010

php - When writing a query in mysql -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 46 जवाब
  • 12 उत्तरों

    चलिए कहते हैं कि मेरे पास नामों वाला एक टेबल है जिसमें फ़ील्ड आईडी, नाम, उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड हैं। जब मैं सभी फ़ील्ड प्राप्त करने के लिए क्वेरी लिखता हूं, तो इसे इस तरह से लिखना बेहतर है

      $ sql = mysqli_query ($ con, "चयन करें * से उपयोगकर्ता की सीमा 50");   

    या इस तरह से:

      $ sql = mysqli_query ($ con, "चयन आईडी, नाम, उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड से उपयोगकर्ता सीमा 50"); इस कोड के लिए   

    :

      जबकि ($ me = mysqli_fetch_array ($ sql)) {$ id = $ me ['id']; $ Name = $ me ['name']; $ User = $ me ['username']; $ Pass = $ me ['password']; }   

    क्या एक बेहतर तो दूसरा है क्या एक और अधिक बारीकी से देखते हैं तो दूसरा। या वे दोनों ही सटीक समान प्रदर्शन कर रहे हैं

    प्रदर्शन में कोई अंतर नहीं है मैं उन स्तंभों के बारे में स्पष्ट होने की अनुशंसा करता हूं जिन्हें आप उत्पादन कोड में चुनना चाहते हैं, हालांकि। यदि आप तालिका में एक स्तंभ जोड़ते हैं तो क्वेरी पर असर पड़ सकता है। यह भी संहिता को बनाए रखने वाले किसी भी व्यक्ति को स्पष्ट करता है कि क्वेरी क्या कर रही है और किस मूल्य की आवश्यकता है।

    वास्तव में, SELECT * का उपयोग करना कम कुशल है क्योंकि MySQL को देखना होगा कॉलम के नाम ऊपर और यह कम स्मृति कुशल है क्योंकि PHP बनाता है निर्माण अधिक मूल्यों (संभवतः) जो अधिक स्मृति लागत का उपयोग किया जाएगा हालांकि, मुझे लगता है कि यह मेरी "कोई अंतर नहीं" टिप्पणी के लिए पर्याप्त नहीं है।

No comments:

Post a Comment