Friday 15 January 2010

jQuery traversal -


मेरे पास दो पंक्तियों के साथ एक मेज है:

  & lt; tr class = ' डेटा '& gt; & Lt; td class = 'img' & gt; & lt; img वर्ग = 'थंबनेल' src = 'उत्पाद इमेज / आईएमजी_1894_72.jpg' / & gt; & lt; / td & gt; & Lt; td class = 'bc_img' & gt; & lt; img वर्ग = 'थंबनेल' src = 'उत्पाद इमेज / आईएमजी_1893_72.jpg' / & gt; & lt; / td & gt; & Lt; / टीआर & gt; & Lt; tr class = 'डेटा' & gt; & Lt; td class = 'img' & gt; & lt; img वर्ग = 'थंबनेल' src = 'उत्पाद इमेज / आईएमजी_1318_72.jpg' / & gt; & lt; / td & gt; & Lt; td class = 'bc_img' & gt; & lt; img वर्ग = 'थंबनेल' src = 'उत्पाद इमेज / आईएमजी_1646_72.jpg' / & gt; & lt; / td & gt; & Lt; / टीआर & gt;   

कक्षों में छवियाँ थंबनेल चित्र हैं (72 नाम में 72px चौड़ाई निर्दिष्ट करती है) मैं कुछ jQuery लिखना चाहता हूं जो मुझे दो पंक्तियों में से किसी एक पंक्ति में दूसरे टीडी को क्लिक करने की इजाजत देता है, और उसी छवि के एक बड़े संस्करण के साथ उस पंक्ति में src छवि को प्रतिस्थापित करने के लिए, अर्थात, 72 की जगह 300 के साथ एक src नाम।

मेरी समस्या क्लिक किए गए td से उस टीडी के अंदर कच्चे आईएमजी नोड तक हो रही है। मैं इस के साथ खेल रहा हूं:

  $ ("td.bc_img")। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {console.log ("1। यह है", यह); imgNode = $ ( यह) .फंड ('आईएमजी')। Get (); console.log ("2। आईआईजीएनोड है", आईआईजीएनओडी); console.log ("3। आईएमजीएनोडएसआरसी है", आईएमजीएनोड एसआरसी); var थंबएसआरसी =? ; // सुनिश्चित नहीं है कि कैसे इस var बड़ा imgSrc = thumbSrc.replace (/ _ 72 \ .jpg /, "_900.jpg");}) प्राप्त करने के लिए;   

और यह कंसोल आउटपुट का उत्पादन करता है:

कंसोल आउटपुट

लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि मुझे क्या चाहिए। मुझे लगता है कि मुझे ऐसा कुछ करने की आवश्यकता है जो दिखता है:

  & lt; img class = "thumbnail" src = "उत्पाद छवियाँ / img_1893_72.jpg" & gt;   

इससे पहले कि मैं इसमें एसआरसी जोड़ूं और src को संशोधित कर सकूं।

किसी भी मदद के लिए धन्यवाद।

आपका चयनकर्ता तत्वों की एक सरणी लौट रहा है (नोटिफिक कंसोल पाठ के चारों ओर चौकोर ब्रैकेट देखें), जिसमें src संपत्ति नहीं है उस सरणी का पहला तत्व प्राप्त करें (या .get (0) का उपयोग करें, जो एक ही काम करता है):

  & gt; $ ( 'Img') मिलता है ()।; [आईएमजी] & gt; $ ( 'Img') मिल () [0]। & Lt; img src = "foo.jpg" / & gt; & Gt; $ ( 'Img') मिलता है (0)। & Lt; img src = "foo.jpg" / & gt;   

आप src को .attr ('src') का उपयोग कर jQuery के ऑब्जेक्ट से भी प्राप्त कर सकते हैं < / div>

No comments:

Post a Comment