Friday 15 January 2010

security - Best way to protect java code from reverse - engineering -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 10 उत्तर

    आज का सबसे अच्छा तरीका कौन सा है रिवर्स इंजीनियरिंग से जावा कोड को सुरक्षित करने के लिए? मूल्य महत्वपूर्ण नहीं है महत्वपूर्ण गुणवत्ता है मैंने पढ़ा और इस तरह के अन्य प्रश्न मेरे प्रश्न का अंतर यह है कि मैं किसी भी विचार को स्वीकार करता हूं मुझे बिल्कुल "ओफ़फसकेटर" की ज़रूरत नहीं है मुझे जावा में कुछ तर्क लिखा गया है। लोग इसका इस्तेमाल करेंगे लेकिन उन्हें स्वयं के रूप में इसे बेचने के लिए स्रोत कोड तक नहीं पहुंचना चाहिए। उदाहरण के लिए वेब-सर्विस उस के लिए अच्छा विचार है और इसमें पेज़ेंट नहीं है। और मैंने पाया कि सभी समाधान पुराने थे। हो सकता है कि कुछ नया विकसित हो।

    यहां तक ​​कि कोड संकलन रिवर्स इंजीनियर हो सकता है (ज़ाहिर होता है)

    मेरा सुझाव है कि आप इसे एक ऐसी सेवा बनाते हैं जो वेब पर पहुंच हो सकती है। इस तरह महत्वपूर्ण कोड आपके सर्वर पर है और ग्राहक के लिए सुलभ नहीं है।

    नोट: इसके बावजूद आप एक प्रोग्राम को यह देखने या देखने के लिए कि वह क्या करता है,

    बीटीडब्लू: क्यू-डॉस / एमएस-डॉस का पहला संस्करण सीपीएम के मैनुअल पर चलने वाले उदाहरण तक पहुंच के बिना आधारित था, मैन्युअल पढ़ने से ही। दुर्भाग्यवश लेखक ने / से \ को डॉस / विंडोज़ बनाने वाले पथों के लिए केवल ओएस में बदलाव किया।

No comments:

Post a Comment