Friday 15 January 2010

autocomplete - Solr AutoSuggest query response:: more than one field -


मैंने स्वत: सुस्पष्ट सुविधा को लागू करने के लिए facet आधारित और शर्तें आधारित तरीकों का उपयोग करने का प्रयास किया है।

मैं सक्षम हूं एक फ़ील्ड युक्त क्वेरी प्रतिक्रिया वाले फ़ीचर को कार्यान्वित करने के लिए: जिस पर खोज आधारित है।

यहां, मैं व्यवसाय की आवश्यकताओं के अनुसार प्रतिक्रिया में एक अतिरिक्त क्षेत्र वापस करना चाहता हूं।

परिदृश्य: ऑटोसहाइज क्वेरी वर्तमान में एक फ़ील्ड लौट रही है जो 'उत्पाद नाम' से मेल खाती है यह ऑट्यूज्यूज के लिए कॉन्फ़िगर फ़ील्ड है इसके साथ-साथ मैं 'उत्पाद आईडी' फ़ील्ड भी वापस करना चाहता हूं हालांकि, मेरी स्वत: सलाह प्रश्न इस 'उत्पाद आईडी' सूचकांक पर आधारित नहीं होना चाहिए।

कृपया सुझाव दें।

सादर

आप जिस सुविधा की तलाश कर रहे हैं वह मौजूद नहीं है होने के कारण, सोलर सूचकांक में दोहराए गए शब्दों ( थ्रेसहोल्ड पर आधारित) सुझाता है।

आप के लिए क्या देख रहे हैं, मुझे लगता है, सलाहकार और समूह द्वारा क्वेरी का मिश्रण है। जहां परिणाम शब्द के आधार पर समूहीकृत किया जाता है और आईडी के साथ भेजा जाता है।

No comments:

Post a Comment