Monday 15 February 2010

java - specifying dependency in maven -


मेरे पास स्थान में मौजूद एक जार फ़ाइल है

  / path / to / foo2011020.jar   

मैं इस जार को आयात कर रहा हूँ

  import org.foo.FOOException; आयात org.foo.FOOObject;   

मैं इसे अपने मैवेन बिल्ड फाइल में कैसे निर्दिष्ट करूं ??

क्या मैवेन सीखने के लिए कोई अच्छा ट्यूटोरियल है? क्या बिल्ड फाइल में दो उदाहरण हैं, मैंने विभिन्न क्रमपरिवर्तनों और संयोजनों की कोशिश की है लेकिन यह सिर्फ काम नहीं कर रहा है मुझे यकीन है कि यह काफी सीधा है।

कोई संकेत .. धन्यवाद

अगर आप कुछ निजी / सार्वजनिक संबंधों में जार प्रकाशित नहीं करना चाहते हैं और आप इसे अपनी डिस्क पर रखना चाहते हैं तो & lt; सिस्टम & gt; निर्भरता स्कॉड

का उपयोग करें उदाहरण के लिए: <पूर्व> & lt; परियोजना & gt; ... & lt; निर्भरता & gt; & LT; निर्भरता & gt; & LT; ग्रुप & gt; your.group.id & lt; / ग्रुप & gt; & LT; artifactId & gt; your-artifact.id & lt; / artifactId & gt; & LT; संस्करण & gt; your.version & lt; / संस्करण & gt; & LT; गुंजाइश & gt; प्रणाली & lt; / गुंजाइश & gt; & LT; systemPath & gt; /path/to/foo2011020.jar< / systemPath & gt; & Lt; / निर्भरता & gt; & Lt; / निर्भरता & gt; ... & lt; / प्रोजेक्ट & gt;

No comments:

Post a Comment