Monday 15 February 2010

python - Preventing dividing by zero in list comprehensions -


मेरे पास निम्न कोड है:

  स्कोर = [confusion_matrix [idx] [idx] मेरी समस्या यह है कि कुछ मामलों में राशि (भ्रम_मैट्रिक्स [आईडीएक्स]) 0 हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप (/ id = " एक  ज़ीरो डिविजन एरर  में लेकिन क्योंकि  confusion_matrix [idx] [idx]  भी उस मामले में 0 है, मैंने इसे इस प्रकार हल किया है:  
  स्कोर = [विभाजन (भ्रम_मैट्रिक्स [idx] [idx   

फ़ंक्शन विभाजित (x, y) 1 रिटर्न देता है (भ्रूण_मैट्रिक्स)] के लिए (आईडीएक्स, स्कोर) के लिए योग (भ्रम_मेट्रिक्स [आईडीएक्स])) अगर y == 0 और (x / y) यदि y> 0 लेकिन मुझे आश्चर्य है कि क्या कोई आसान तरीका है। शायद मैं कुछ टर्नेरी ऑपरेटर का उपयोग कर सकता हूं, लेकिन क्या वह अजगर में मौजूद है?

हां, अजगर में इसे कहते हैं (उदास_मैट्रिक्स [आईडीएक्स]) = = 0 और 0 के लिए (आईडीएक्स, स्कोर) की गणना करें। भ्रम _मैट्रिक्स)]

No comments:

Post a Comment