Monday 15 February 2010

SearchControls in java naming - anyone have any experience with this query optimizer? -


मैं क्या लाभ के रूप में उत्सुक हूँ SearchControls ( javax.naming.directory में ) मुझे मेरी एलडीएपी क्वेरी पर देता है।

जैसा मैं समझता हूं स्कोप = ONELEVEL_SCOPE मुझे प्रदर्शन में सुधार मिलेगा अगर मुझे पता है कि मेरे तत्व एक स्तर पर हैं SUBTREE_SCOPE सभी शाखाओं के माध्यम से पुनरावृत्त होगा।

क्या मुझे इस ऑब्जेक्ट पर ट्विक करने में कोई अन्य चीजें हैं जो मुझे प्रदर्शन सुधार दे सकती हैं? लोग इस वस्तु के साथ क्या अनुभव करते हैं?

यह एक 'क्वेरी ऑप्टिमाइज़र' नहीं है यह केवल सर्वर को जानकारी प्रदान करता है जो खोज को सीमित करता है।

सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा खोजे जा रहे सभी विशेषताओं में उचित अनुक्रमित हैं कुछ एलडीएपी सर्वर खोज निष्पादित करने से इनकार करेंगे यदि आप नहीं करते हैं।

No comments:

Post a Comment