Monday 15 March 2010

ruby - Could Not Find Inverse Association for has_many in Rails 3 -


मेरे पास निम्न मॉडल हैं:

  class business & lt; ActiveRecord :: बेस है has_many: ग्राहकों,: inverse_of = & gt; : व्यापार has_many: भुगतान,: inverse_of = & gt; : बिजनेस एंड क्लास ग्राहक & lt; ActiveRecord :: बेस is_to: व्यापार,: inverse_of = & gt; : ग्राहक के पास_माया: भुगतान,: inverse_of = & gt; : ग्राहक अंत वर्ग भुगतान & lt; ActiveRecord :: बेस is_to: ग्राहक,: inverse_of = & gt; : भुगतान is_to: व्यापार,: inverse_of = & gt; : भुगतान समाप्ति   

करना business.customers ठीक काम करता है हालांकि, जब मैं business.payments करता हूं मुझे एक त्रुटि मिलती है: व्यवसाय के लिए व्युत्क्रम सहयोग नहीं मिल सका (व्यापार में भुगतान)

I मुझे यकीन नहीं है कि हालांकि क्यों मेरे पास एक ही सटीक संबंध हैं, दोनों तरीकों से मेरी schema.db भी ठीक लग रहा है यहां समस्या क्या हो सकती है?

संपादित करें जब मैं inverse_of = & gt; : व्यापार के लिए has_many: payments है, यह काम करता है ऐसा क्यों होता है? क्या यह भुगतान से संबंधित है ग्राहक और व्यापार से संबंधित (यह वास्तव में कोई बात नहीं है, है ना?)

< P> इस के साथ भुगतान मॉडल अपडेट करें:
  वर्ग भुगतान & lt; ActiveRecord :: बेस is_to: ग्राहक,: inverse_of = & gt; : भुगतान संबंधित_तो: व्यापार,: inverse_of = & gt; : भुगतान का अंत   

आपने घोषित किया

है_माया: भुगतान,: inverse_of = & gt; : बिजनेस मॉडल में व्यवसाय

लेकिन भुगतान में आपने संबंधित_तो: व्यापार,: inverse_of = & gt; : भुगतान

होना चाहिए संबंधित_तो: व्यापार,: inverse_of = & gt; : भुगतान

No comments:

Post a Comment