Monday 15 March 2010

javascript - Finding some value from a long string -


उपरोक्त स्ट्रिंग में निम्नलिखित भाग हैं

भाग 1: 22208: INCISE SPINE 3 COLUMN ADL SEG [कर सकते हैं

भाग 3: प्रमाणित [मूल्य प्रमाणित / गैर-प्रमाणित / लंबित] हो सकता है

P> भाग 4: ~ [यह फिर से विभाजक के रूप में उपयोग किया जाता है]

भाग 5: 12/12/2012 [दिनांक के रूप में दर्ज किया जाएगा: मिमी / दिन / यातायात]

ऐसा मैं अलग-अलग अलर्ट में भाग 3 और भाग 4 करना चाहता हूं लेकिन मैं यहां एक गड़बड़ी में पकड़ा हूं, मेरा जेएस पर्याप्त मजबूत नहीं है, यहां मेरा प्रयास है:

  var index = myObject [पंक्ति] .indexOf ( "एक ¼"); Var index2 = myObject [पंक्ति] .indexOf ("~"); Var statusCPT = myObject [पंक्ति] .substr (सूचकांक + 1) var स्टेटसटीपीटी = स्टेटसटीटीटीटीटी स्टेट स्टेटसैट = मेरे ऑब्जेक्ट [पंक्ति] .substr (इंडेक्स 2 + 1) अलर्ट (स्टेटससीपीटी); चेतावनी (statusDate);   

मैंने जिस तरह से यह कर रहा हूँ (मैंने ~ से Î पाउंड बदल दिया है)

यहां स्क्रिप्ट में मेरा निर्माण है:

  गंतव्यऑब्जेक्ट [destinationObject.length] = document.frmDiagEdit.DiagnosisCPT.value + '¼' + नयास्टैटस + 'Î £' + नयाडेटास्टैटस;   

जहां पिछले दो घटक वैकल्पिक हैं I सभी स्ट्रिंग पर इस तरह से निर्माण होता है:

  22208: इंडियन स्पेनी 3 कॉलम एडीएल SEGücertifiedÎ £ 12/12/2012   

इसे मुझे 3 देना चाहिए सभी तीनों को अलर्ट में अलग-अलग पंक्तियों में विभाजित करते हैं, और यदि तारीख बिल्कुल परिभाषित नहीं होती है, तो यह केवल 2 दिखाती है

ये सभी स्क्रिप्ट में है

अच्छी तरह से नियमित अभिव्यक्ति सीखने का प्रयास करें

आप उन्हें regex के साथ मैच या विभाजन विधियों का उपयोग कर सकते हैं। इसे फायरबग में देखें चूंकि आपके पास सेपरेटर हैं, आप विभाजन या मैच और रेगेक्सपीएस का उपयोग आसानी से विभाजित कर सकते हैं

  "22208: इन्सआईएस स्पिन 3 कॉलम एडीएल SEGücertifiedÎ £ 12/12/2012" .मेल (/ ¼ (। +) Î £ /)    

No comments:

Post a Comment