Monday 15 March 2010

oauth - Retrieving user's Birthday from google api calls -


समस्या : मैं एपीआई कॉल से उपयोगकर्ता का जन्मदिन प्राप्त करने में कठिनाइयों का सामना कर रहा हूं और मैं ओअथ के लिए नया हूँ ।

चरण के बाद : (Google + के साथ लॉगिन लागू करने के लिए आवश्यक सभी चरणों का पालन करें)
1. ऐप बनाया गया।
2. प्राप्त किया गया ऐप_आईडी और गुप्त_की। < Br> 3. एसडीके का उपयोग नहीं किया, एसपीके के बिना पीएचपी में प्रक्रिया को लागू किया।
4. खातों [डॉट] google [dot] com / o / oauth2 / auth? / कोड>
5. एचटीटीपीएस POST पद्धति से तक पहुँच टोकन के लिए अनुरोधित यूआरएल मापदंडों से कोड का उपयोग करना, कर्ल का उपयोग करना 6. 6. लॉगिन पृष्ठ तक पहुँचते समय उपयोगकर्ता को अनुमति के लिए कहा जाता है ईमेल, प्रोफाइल, डीओबी इत्यादि जैसी जानकारी तक पहुंचने के लिए, लेकिन मैं उस जन्म तिथि को प्राप्त करने का कोई रास्ता खोज नहीं पा रहा हूं। 7. मैंने कोशिश की है www [dot] googleapis [dot] com / प्लस / वी 1 / लोग / उपयोगकर्ता_आईडी? कुंजी = {THE_API_KEY} । अभी भी कोई भाग्य नहीं है


कृपया मार्गदर्शन करें या मुझे सुझाव दें कि DOB कैसे प्राप्त करें मुझे यह भी बताएं कि साझा करने में मुझे कोई अन्य जानकारी नहीं है।

धन्यवाद अग्रिम में।

चीयर्स! फरहान

अच्छा खैर अभ्यर्थी .. यह Google से एक सुरक्षा वस्तु बननी होगी < पी> मुझे पता चला कि मैं विभिन्न परिदृश्यों के साथ यूनिट परीक्षण का एक हिस्सा था और एक साधारण बात पर गुम हो गया था कि Google केवल जानकारी के साथ जवाब देता है अगर उपयोगकर्ता ने अपनी प्रोफ़ाइल सेटिंग में अनुमति दी है। < पी> सभी यदि जन्म वर्ष छिपा हुआ है, तो यह HTTPS पोस्ट विधि के जवाब में 0000 साल का होगा।

अगर मैं प्रदान की गई किसी भी जानकारी में गलत हूं, तो कृपया मुझे ठीक करें। <पी> चीयर्स! फरहान।

No comments:

Post a Comment