Monday 15 March 2010

html - Make a div a appear and stay after parent div has been clicked on using CSS -


मैं एक div (वर्तमान में डिस्प्ले: छुपा; ) को माता-पिता div पर क्लिक किया गया है, और सीएसएस का उपयोग करके वहां रहें।

मैंने इसे वर्तमान में इसे "कोड": सक्रिय के साथ "पर क्लिक किया" दिखाई दिया है, लेकिन जैसे ही मैं माउस के बटन Div गायब हो जाता है

मैं इसे पर क्लिक किए जाने के बाद कैसे जगह बना सकता हूँ?

मैंने : का दौरा किया और : फोकस कोई भाग्य के साथ, कोई सुझाव नहीं?

मैं इस पर नया हूँ इसलिए मुझे यकीन है कि मैं कहीं गलती कर रहा हूं। यह भी बेहतर होगा यदि डिवीज़ दूर हो जाए तो माता-पिता की एक बार फिर क्लिक की जाएगी।

मैं वास्तव में आपकी मदद की सराहना करता हूं। धन्यवाद।

  & lt; html xmlns = "http://www.w3.org/1999/xhtml" & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; शैली प्रकार = "टेक्स्ट / सीएसएस" & gt; .container .l-col, .r-col {display: none; }। कंटेनर {कर्सर: पॉइंटर; }। कंटेनर: सक्रिय .l-col {display: block; स्पष्ट: बाएं; बाईंओर तैरना; चौड़ाई: 50%; ऊंचाई: 50%; }। कंटेनर: सक्रिय। R-col {display: block; सही नाव; चौड़ाई: 50%; ऊंचाई: 50%; } & Lt; / style & gt; & Lt; / head & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; div id = "पोर्टफोलियो" वर्ग = "कंटेनर" & gt; & Lt; h2 & gt; मूल तत्व & lt; / h2 & gt; & Lt; div class = "l-col" & gt; & Lt; h3 & gt; वाम कर्नल & lt; / h3 & gt; & Lt; p & gt; पिल्डेस्की निवास स्थान पर स्थित मोरबी ट्रिस्टीक के बारे में पता लगाया गया है और इसके बारे में अधिक जानकारी दी गई है। यह कैसे काम करता है, अपने जीवन के बारे में सोचता है एक बार जब आप एक ही समय के लिए स्वतंत्र हैं एनीन अल्टिकिज़ मी वाइटेएस्ट। मॉरीस प्लसटर एलिफेंडर लियो। & Lt; / p & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; div class = "r-col" & gt; & Lt; h3 & gt; दाएं कर्नल & lt; / h3 & gt; & Lt; p & gt; पिल्डेस्की निवास स्थान पर स्थित मोरबी ट्रिस्टीक के बारे में पता लगाया गया है और इसके बारे में अधिक जानकारी दी गई है। यह कैसे काम करता है, अपने जीवन के बारे में सोचता है एक बार जब आप एक ही समय के लिए स्वतंत्र हैं एनीन अल्टिकिज़ मी वाइटेएस्ट। मॉरीस प्लसटर एलिफेंडर लियो। & Lt; / p & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;    

आप का उपयोग करके बहुत अधिक समय और प्रयास बचा सकते हैं -

 <कोड> & lt; स्क्रिप्ट & gt; एन्कोडीशन ({ऊँचाई स्टाइल: "सामग्री", खुलने योग्य: सत्य, सक्रिय: गलत, एनीमेट: {अवधि: 1000, आसान: 'आसानी ऑउटबॉइस'}}} $ (फ़ंक्शन ()। );}) & Lt; / script & gt;   

ध्यान दें कि आप इस प्लगइन की किसी भी तरह से शैली कर सकते हैं,

  .accordion {/ * कुछ शैली * /} .ui-accordion-content { / * कुछ शैली * /} .accordion h6 {/ * कुछ शैली * /}   

यह एक ऐसा दिखाता है कि मैंने एॉर्डियन विजेट का दुरुपयोग कैसे किया है।

No comments:

Post a Comment