Saturday 15 May 2010

java - How can I check to see if the index of a string is equal to a character? -


  सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] args) {स्ट्रिंग ए = "बिल्ली का बच्चा"; स्ट्रिंग टेस्ट = 'टी'; जबकि (a.substring (0, 1)! = Test) {}}   

असल में मैं लूप के भीतर कोड निष्पादित करना चाहता हूं जब तक कि सबस्ट्रिंग अक्षर 'टी' न हो। मुझे नहीं पता है कि मैं इसे कैसे देख सकता हूं। और मुझे माफी है कि मैं जावा के लिए बहुत नया हूँ।

आप यह कर सकते हैं: < पूर्व> स्ट्रिंग ए = "बिल्ली का बच्चा"; चार परीक्षण = 'टी'; हालांकि (a.charAt (0)! = Test) {}

हालांकि आपके प्रश्न से, ऐसा लगता है कि जब तक आप 'टी' तक नहीं पहुंच जाते, तब तक आप अपनी स्ट्रिंग के माध्यम से फिर से करना चाहते हैं। फिर यह चाल करेगा।

  स्ट्रिंग ए = "बिल्ली का बच्चा"; चार परीक्षण = 'टी'; Int i = 0; जबकि (a.charAt (i)! = Test) {// // यहाँ सामान आईआई ++; }   

और यदि आप चाहते हैं कि अक्षर 'टी' का सूचक है, तो आप यह कर सकते हैं:

  int indexOfTest = a.indexOf (परीक्षण );    

No comments:

Post a Comment