Saturday 15 May 2010

shapes - css before & after vertical alignment top -


से बढ़े हुए इसे अनुशासन देखने के लिए ईमानदार बनाएं

मेरे पास एक साधारण स्लाइडर है जिसमें मैं दो तीर बना रहा हूं, हालांकि किसी भी ओर तीर का संरेखण एक पिक्सेल से बंद है यह फ़ायरफ़ॉक्स और क्रोम दोनों पिक्सल से कम या उच्चतर है मैं सीएसएस में तीर का निर्माण कर रहा हूं। मैं ओएसएक्स 10 पहाड़ शेर का उपयोग कर रहा हूं, खिड़कियां नहीं।

मैंने यहां एक कोडेपन सेटअप किया है:

कैसे उन्हें एक ही शीर्ष स्थान पर संरेखित करें?

धन्यवाद, बार्ट < / Div>

हेक्स प्रारूप में 'अक्षर प्रतीक' का उपयोग करना और लाइन-ऊँचाई के साथ ऊर्ध्वाधर-संरेखित करना अधिक आसान होगा:) < / P>

<पूर्व> .handle {width: 110px; ऊंचाई: 15px; कर्सर: चाल; स्थिति: रिश्तेदार; शीर्ष: 0; बाएं: 0; मार्जिन-बाएं: -1px; Z- सूचकांक: 100; पृष्ठभूमि का रंग: # 00718E; रेखा-ऊंचाई: 15px; font-size: 15px; } .handle: {content: "\ 25C0" से पहले; स्थिति: पूर्ण; शीर्ष: 0; बाएं: 3px; रेखा-ऊंचाई: 15px; सफ़ेद रंग; } .handle: के बाद {पारदर्शी; सामग्री: "\ 25B6"; स्थिति: पूर्ण; शीर्ष: 0; सही: 3px; रेखा-ऊंचाई: 15px; सफ़ेद रंग; }

जब तक कि आप वर्णों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment