Thursday 15 July 2010

asp.net mvc - Lowercase URLs without affecting parameters -


मैं वर्तमान में LowercaseUrls विकल्प के साथ asp.net MVC 4 रूटिंग का उपयोग कर रहा हूँ सच और यह महान काम कर रहा है मैं इस कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग कर रहा हूं:

  routes.LowercaseUrls = true; Routes.MapRoute (नाम: "डिफ़ॉल्ट", url: "{नियंत्रक} / {action} / {id}", डिफ़ॉल्ट: नया {नियंत्रक = "इनिकियो", एक्शन = "इंडेक्स", आईडी = UrlParameter.Optional});   

लेकिन किसी विशेष कार्य सेट में, मेरे पास स्ट्रिंग id पैरामीटर है जो एन्क्रिप्ट किया गया है और केस-संवेदी है।

तब, जब मैं इस तरह एक एक्शन लिंक जेनरेट करने का प्रयास करता हूं:

  @ html.ActionLink ("मेरा टेक्स्ट", "एक्शन", "कंट्रोलर", नया {id = encryptedString})  < / पूर्व> 

यूआरएल में id पैरामीटर स्ट्रिंग को डिक्रिप्ट करने की कोशिश करते समय एक त्रुटि के परिणामस्वरूप लोअरकेस में परिवर्तित हो जाता है।

क्या यह कम- यूआरएल मापदंडों की अनदेखी करते हुए केस यूआरएल?

मैंने इस पर पहले चलाया है

इसका उपयोग करने के लिए दूसरा विकल्प है।

इस परिदृश्य में आप कुछ मार्गों को लोअरकेस बना सकते हैं और जिन लोगों को आप अकेले छोड़ना चाहते हैं, आप पहले से ही routes.MapRoute का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, यह गड़बड़ हो सकता है क्योंकि विशेष रूप से कॉन्फ़िगर वाले लोअरकेस होंगे जहां मूल के पूरे मार्ग नहीं होंगे।

आशा है कि यह मदद करता है!

No comments:

Post a Comment