Thursday 15 July 2010

java - Getting Material Type & Changing to New Material -


अंतिम सामग्री b = event.getClickedBlock ()। GetType (); < पी <>> p.sendMessage (ChatColor.GRAY + "यह रॉक शामिल है" + b.toString ()। ToLowerCase ()। सभी ("_", "") "।");

ठीक है, तो कह सकते हैं कि b क्ले के बराबर है और मैं संदेश में "मिट्टी" को प्रिंट करना चाहता हूं। मैंने यहाँ क्या किया है काम करता है लेकिन हम कहते हैं कि B को LAPIS_ORE के बराबर है और मैं संदेश में "तांबे" का प्रिंट करना चाहता हूं। इस मामले में यह काम नहीं करेगा क्योंकि यह "तांबे" के बजाय "लापीस अयस्क" को मुद्रित करेगा एपीआई में जो मैं उपयोग कर रहा हूं, तांबे सामग्री प्रकार नहीं है, इसलिए मैं एक वैरिएबल सामग्री LAPIS_ORE = copper; घोषित नहीं कर सकता।

स्ट्रिंग LAPIS_ORE = "तांबे";

p.sendMessage ("यह रॉक शामिल है" + b.toString () + "।");

लेकिन यह अभी भी काम नहीं किया है, शायद क्योंकि LAPIS_ORE कोई स्ट्रिंग नहीं है, इसलिए मैं इसे कैसे और कैसे करूं? यदि आवश्यक हो, तो मैं एक नई सामग्री प्रकार कैसे घोषित कर सकता हूं और इसे एलएपीआईएस_ओअर के बराबर सेट कर सकता हूं?

संपादित करें: मैं इसे स्विच स्टेटमेंट के साथ कर सकता हूं लेकिन यह बहुत अक्षम है।

संपादित करें: ठीक कर दिया! मैंने सोचा और शर्मनाक की तरह आसान था। प्रतिलिपि सभी ("", "तांबा अयस्क")। सभी ("REDSTONE_ORE", "तांबा अयस्क") बदलें

इस तरह से मुझे यकीन नहीं है :) आप आसानी से काम कर सकते हैं ... :) उदाहरण देखें ऐसा करने का एक तरीका:

इसका आनंद लें ...

No comments:

Post a Comment