Sunday 15 August 2010

Configuring the ASP.NET Web Site Administration Tool -


मेरे पास एक asp.net mvc आवेदन है मैं asp.net वेब साइट प्रशासन उपकरण चला सकता हूँ I सुरक्षा टैब के अंतर्गत, मैं भूमिकाओं को सक्षम कर सकता हूँ और फिर मैं भूमिकाएं जोड़ सकता हूं बहुत आसानी से काम करने लगता है।

बस एक छोटा सा विवरण: यह डाटाबेस क्या भूमिकाएं जोड़ रहा है? निश्चित रूप से मैं उस पर काम नहीं कर रहा हूं। लगता है कि मैंने अपने सिस्टम पर कुछ अन्य डेटाबेस को संशोधित किया है मैं इस उपकरण में कहीं भी नहीं देख सकता जहां यह मुझे बताता है कि मैं किस डेटाबेस के साथ काम कर रहा हूं। क्या यह एक महान निरीक्षण है या क्या मैं यहां कुछ मूलभूत रूप से गायब हूं?

देखकर, यह उपकरण कैसे तय किया जाए कि यह उपकरण किस उपकरण के साथ काम कर रहा है, इसका कोई भी उल्लेख नहीं किया गया है। तो यह सिर्फ मुझे ही होना चाहिए जो कि यह स्वतः ही नहीं जानता।

तो क्या कोई मुझे गति के लिए ला सकता है?

अपने कनेक्शन स्ट्रिंग के लिए अपने वेब कॉन्फ़िगरेशन की जांच करें। फिर भी अपनी सदस्यता और भूमिका प्रदाताओं के लिए अपनी वेब कॉन्फ़िग की जांच करें और जांच लें कि वे कौन से कनेक्शन स्ट्रिंग का उपयोग कर रहे हैं।

उदाहरण:

  & lt; सदस्यता & gt; & LT; प्रदाताओं & gt; & Lt; स्पष्ट / & gt; & Lt; नाम जोड़ें = "aspNetSqlMembershipProvider" प्रकार = "System.Web.Security.SqlMembershipProvider" connectionStringName = "यहां जांचें!" EnablePasswordRetrieval = "false" enablePasswordReset = "true" की आवश्यकता हैप्रश्न और जवाब = "गलत" की आवश्यकता हैअवैध ईमेल्स = "गलत" अधिकतमअनुवादपैसवर्डअटम्प्शन = "5" मिनरएफ़ाइंडपासवर्ड लैंगनेट = "6" न्यूनतम आवश्यक संख्याअनुकरारकखाना = "0" पासवर्डअवश्यवंड = "10" applicationName = "/" / & gt; & Lt; / प्रदाताओं & gt; & Lt; / सदस्यता & gt;    

No comments:

Post a Comment