Tuesday 15 February 2011

java - Random Number Change With Joda Time -


मेरा जोडा टाइम मेरे कोड में संख्या 9 से 1 में बदल रहा है।

कोड:

  स्ट्रिंग नाम = getFileName (); बफ़रेडरेडर रीडर = नया बफ़्टेड रीडर (नया फ़्लेमरिडर (नाम)); दिनांक समय प्रथम दिनांक = नया दिनांक समय (); दिनांकटाइमफॉर्मर डीटीएफ = दिनांकटाइमफ़ॉर्मेट.पार्टीन ("यैयएमएमडीडी"); स्ट्रिंग तिथि = डीटीएफ.प्रिंट (प्रथम तारीख); Println (तारीख); स्ट्रिंग नकली; जबकि ((नकली = रीडर। रीडलाइन ()) = नल) {स्ट्रिंग [] धारक = नकली.split (""); प्रथम दिनांक = डीटीएफ। पार्सडेट टाइम (धारक [2]); Println (धारक [2]); Println (firstDate); स्ट्रिंग उपयोगफर्स्टडेट = dtf.print (प्रथम दिनांक); Println (useFirstDate); Println ( "यहाँ"); टूटना; }   

आउटपुट:

  कृपया इनपुट करें फ़ाइल का नाम futuresmin 201306172 //System.out.println(date); 19870 901 // सिस्टम.आउट.प्रिंटलैएन (धारक [2]); 1987-01-01 टी 00: 00: 00.000-05: 00 // सिस्टम। आउट.प्रिंटलैं (पहले दिन); 19870101 // सिस्टीम.आउट.प्रिंटएलएनयूजफर्स्टडेट); यहां // सिस्टम। आउट.प्रिंटलाइन ("" ");   

मुझे नहीं पता कि यह एक आम समस्या है, या यदि यह सिर्फ मुझे है, तो मुझे इस मुद्दे के बारे में इंटरनेट पर कुछ नहीं मिला है। क्यों जुडा समय 19870 9 01 से 19870101 तक बदल सकता है?

"डीडी" का वर्ष , दिन का माह , जो "dd" है ।


एक असंबंधित नोट पर, आपके कोड के साथ अपने आउटपुट को सहसंबंधित करना मुश्किल है। सामान्य तौर पर, शोर न्यूनतम रखने के लिए सबसे अच्छा है, और इसे स्पष्ट बनाते हैं जो आउटपुट लाइन से आता है, जैसे कि शीर्ष लेख के साथ।

No comments:

Post a Comment