Sunday 15 January 2012

html - Would an empty src attribute cause a request on any browser? -


मुझे आश्चर्य है कि अगर इस तरह एक html छवि टैग सुरक्षित है

  & lt; img Src width = "30" height = "20" / & gt;   

एएसपी.नेट छवि नियंत्रण इस तरह प्रस्तुत करते हैं जब ImageUrl सेट नहीं किया जाता है। मैं क्लाइंट साइड पर बाद में src विशेषता को भरता हूं

मुझे यह सुनिश्चित करना है कि यह किसी भी ब्राउज़र पर सर्वर पर कोई भी अनुरोध नहीं कर रहा है मैं सोचता हूं कि यह मामला है, लेकिन इसे दोबारा जांचना

आप इसे इस तरह उपयोग कर सकते हैं

  & lt; img src = "" width = "30" height = "20" / & gt;   

आप इसे अभी भी क्लाइंट-साइड स्क्रिप्ट में सेट कर सकते हैं

सबसे आसान परीक्षण नीचे दिया गया कोड है

  & lt; html & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; h1 & gt; मेरा पहला शीर्षक & lt; / h1 & gt; & Lt; img src = "" / & gt; & Lt; p & gt; मेरा पहला पैराग्राफ। & Lt; / p & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;   

यदि आप इस कोड को अपने स्थानीय कंप्यूटर में एक HTML फ़ाइल के रूप में सहेजते हैं, तो इसे क्रोम में खोलें प्रेस F12 आप देखेंगे डेवलपर्स कंसोल खोलता है। नेटवर्कर टैब पर क्लिक करें जब आप पृष्ठ पुनः लोड करते हैं, तो आप देखेंगे कि यह केवल html फ़ाइल का अनुरोध करता है। लेकिन अगर आप नीचे की तरह एक डमी स्रोत देते हैं

  & lt; img src = "test.png" width = "30" height = "20" / & gt;   

जब आप "test.png" से पृष्ठ पुनः लोड करते हैं, तो आप देखेंगे कि यह html और छवि के लिए अनुरोध करता है। लेकिन अगर आप src = "" जैसे स्रोत छोड़ देते हैं, तो वह छवि टैग के लिए अनुरोध नहीं करता

No comments:

Post a Comment