Sunday 15 January 2012

linux - Execute .exe file using PHP -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

    मैं एक को निष्पादित करना चाहता हूं। PHP का उपयोग करते हुए EXE फ़ाइल मैं इसके साथ अटक गया हूं क्योंकि PHP फ़ंक्शन को किसी भी ऑपरेशन सिस्टम को काम करना चाहिए। (विंडोज़ या लिनक्स)

    वास्तविक बात यह है कि मैं क्या करना चाहता हूं, इसकी एक पीएचपी प्रणाली है। किसी भी तरह बिलाव वाला सर्वर भ्रष्ट हो गया है और मुझे उपयोगकर्ता को सिस्टम का उपयोग करके टॉमकेट इंस्टॉलर निष्पादित करने का विकल्प मिलता है। सिस्टम लिनक्स पर चलेगा, लेकिन कुछ मामलों में इसे खिड़कियों में चलाया जा सकता है।

    क्या कोई मुझे यह करने में मदद कर सकता है? धन्यवाद।

    यदि आप एक php फ़ाइल से एक सिस्टम प्रोग्राम को चलाने के लिए चाहते हैं तो फ़ंक्शन exec () दोनों एक Windows सर्वर पर कार्य करता है और लिनक्स सर्वर हालांकि आप लिनक्स सर्वर पर .exe फ़ाइलों को नहीं चला सकते हैं जब तक कि आप शराब की तरह कुछ का उपयोग न करें। जावा का मतलब क्रॉस-प्लेटफॉर्म है ताकि आप विंडोज या लिनक्स पर एक .jar को चलाने के लिए सक्षम हो सकें। फिर भी, exec () का उपयोग करने का प्रयास करें और अगर आपको कोई त्रुटि मिल रही है तो उन्हें रिपोर्ट करें और हम आपको कुछ और मदद कर सकते हैं।

    उदाहरण

      & lt;? Php // चलाने ffmpeg कमान exec ('ffmpeg -itsoffset -4 -i test.avi -vcodec mjpeg -vframes 1 -a -f rawvideo -s 320x240 test.jpg');    

No comments:

Post a Comment