Wednesday 15 February 2012

jquery - Posting to PHP using AJAX - Returning full PHP page -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 18 जवाब

    मुझे जो समस्या हो रही है यह है कि जब मैं एक PHP पृष्ठ पर पोस्ट करने का प्रयास कर रहा हूं तो यह केवल पूरे पीएचपी दस्तावेज़ को वापस कर देगा और न ही चीजों को गूंजता। $ .ajax ({type: "POST", url: "backMap / locationCreation.php", डेटा: {name: "TEMP"}, सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {$ ("# awesomet")। Html (डेटा) ;}, त्रुटि: फ़ंक्शन (एक्सर, टेक्स्टस्टैटस, फेंका हुआ एरर, डेटा) {चेतावनी ("त्रुटि:" + thrownError);}}); & Lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; div id = "awesomet" & gt; नहीं दिखा रहा है। & Lt; / div & gt;

    इसके साथ मैं दिए गए URL पर अजाक्स पोस्ट भेजने का प्रयास कर रहा हूं। मैं इसे कुछ डेटा दे रहा हूं और अगर यह सफलतापूर्वक रिटर्न करता है तो यह डिवेल में डेटा डालता है।

      & lt;? Php if (isset ($ _gET ['name']) {echo "नाम के लिए पूछे!"; } के लिए ($ i = 1; $ i & lt; = 10; $ i ++) {गूंज के लिए & lt; p & gt; मूल्य: ' $ I। '10 का। & Lt; / p & gt;'; }? & Gt;   

    जब मैं इसे कॉल करता हूं तो परिणामस्वरूप मुझे पूरे पीएचपी पृष्ठ प्राप्त होता है।

    मैं सचमुच पूरे पृष्ठ को मिलता है, बयान के लिए, यदि लूप और सभी के लिए। & lt;? Php झंडे सहित मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं इस तरह से डाटा क्यों प्राप्त कर रहा हूं।

    मैं इसे फोनगैप के जरिये चला रहा हूं।

    किसी भी मदद की सराहना की जाती है। < P>

    यदि आप PHP घोषणा सहित पूरे php फ़ाइल देखते हैं, तो यह आपके वेबसर्वर कॉन्फ़िगरेशन के साथ समस्या का संकेत हो सकता है हो सकता है कि आपका वेबसर्वर PHP फाइलों के रूप में .php पर समाप्त होने वाली फाइलों को नहीं पहचानता।

No comments:

Post a Comment