Saturday 15 September 2012

c# - Visual Studio 2012 Build failed but no error in error list -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 16 उत्तर

    मैंने एक परियोजना पर काम करना शुरू कर दिया दृश्य स्टूडियो 2012 पेशेवर में, जिसे विज़ुअल स्टूडियो 2010 एसपी 1 में लिखा गया है समाधान में कई परियोजनाएं हैं एक में उनको एक समस्या है, जब मैंने इसे स्टार्टअप प्रोजेक्ट के रूप में सेट किया है, तो मेरे पास संदेश है: "त्रुटियों का निर्माण हुआ था। क्या आप जारी रखना चाहते हैं और आखिरी सफल बिल्ड को चला सकते हैं?" , लेकिन त्रुटि सूची में कोई त्रुटि नहीं है (अन्य प्रोजेक्ट सफल होने पर उन्हें स्टार्टअप के रूप में सेट करते हैं) वीएस 2010 में कोई समस्या नहीं थी।

    मैं देख रहा हूँ कि केवल एक समस्या है: में गुण - & gt; सेटिंग्स , मुझे एक त्रुटि मिलती है:

    "लक्ष्य ढाँचा के लिए mscorlib को हल नहीं किया जा सकता। 'NETFramework, संस्करण = v3.5' 'यह हो सकता है यदि लक्ष्य ढांचा स्थापित नहीं है या यदि ढांचे के मोनिकर को गलत तरीके से स्वरूपित किया जाता है। "

    यह कई के लिए हो सकता है कारणों। समस्या का पता लगाने के लिए, विजुअल स्टूडियो कमांड प्रॉम्प्ट खोलें और MSBuild का उपयोग कर अपने प्रोजेक्ट या समाधान का निर्माण करें।

      MSBuild & lt; YourProject & gt; .csproj   

    या < / P>

      MSBuild & lt; YourSolution & gt; .sln    

No comments:

Post a Comment