Saturday 15 September 2012

IntelliJ IDEA JSP validation -


मैं अपने IntelliJ IDEA, संस्करण 12.1.4, सामुदायिक संस्करण में जेएसपी मान्यता को चालू करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने अपने पृष्ठ पर पढ़ा है, जहां यह संभव है, लेकिन यह मेरे लिए काम नहीं करता है इसलिए मुझे पता है कि मुझे अपनी सेटिंग्स बदलने की आवश्यकता है मैंने देखा लेकिन यह एक पुराने संस्करण और टैब्स / सेटिंग के लिए है, जिन्हें मैं नहीं मिल सकता। वे अपनी साइट पर क्या कहते हैं: जेएसपी सत्यापन

वेब एप्लिकेशन से सभी जेएसपी पेज एम्बेडेड जैस्पर जेएसपी कंपाइलर की मदद से सत्यापित किया जा सकता है। बनाने / पुनर्बंधात्मक / संकलन क्रियाओं के भाग के रूप में मान्यता को लागू किया जाता है, जो आप

जेएसपी विकास में ट्रिगर कर सकते हैं जैसे कि आप सीधे जावा विकास के लिए करते हैं। यदि कोई त्रुटि मिलती है, तो सुविधाजनक दृश्य आपको इसी घटना के लिए सीधे इसी प्रसंग में नेविगेट करने देता है, यदि आवश्यक हो तो जेएसपी संपादक में पृष्ठ खोलना।

लेकिन यह आपको यह नहीं बताता कि इसे कैसे चालू करें पर!

केवल।

No comments:

Post a Comment