Wednesday 15 May 2013

sql server 2008 - What is a good strategy, other than NULLs, for dealing with unknown datetime values? -


मेरे डेटाबेस में 3 टेबल हैं: संगठन, उपयोगकर्ता & amp; OrganizationUserJunction। संगठन यूजरज्यूंस टेबल एक उपयोगकर्ता के संगठन से संबंधित संगठन को ट्रैक करता है, जब वे संगठन का सदस्य बन गए और जब संगठन छोड़ दिया गया सदस्य फ़ील्ड एक ज्ञात तिथि से आबादी है लेकिन सदस्य तिथि को पहले ही अज्ञात है। मुझे अपने तालिकाओं में शून्य मान होने पसंद नहीं है।

जब मैं एक स्ट्रिंग फ़ील्ड के साथ काम कर रहा हूं, तब मैं उन्हें 'अनकेन' के बजाय 'न्यूल' से भर सकता हूं। मैं डेट्राइम कॉलम के समान कुछ करना चाहता हूं। एक अज्ञात मूल्य के साथ SQL सर्वर datetime स्तंभों से निपटने के लिए, nulls के अलावा एक अच्छी रणनीति क्या है?

सदस्य समीक्षा के लिए एक डिफ़ॉल्ट तिथि का उपयोग करने के बारे में शामिल होने के 5 साल बाद कहें

या अगर हम एक व्यापार संगठन के साथ काम कर रहे हैं और आप DOB और लिंग पर कब्जा कर रहे हैं तो आप सेवानिवृत्ति की आयु की गणना कर सकते हैं। व्यक्तिगत रूप से मुझे नल के साथ कोई समस्या नहीं दिखाई देती है। सदस्य तिथि के संदर्भ में, आईएस नाल = अभी भी एक सदस्य है। यह एक डिफ़ॉल्ट मान के रूप में बिल्कुल एक ही प्रयोजन के रूप में कार्य करता है और एक डिफाल्ट तिथि मान की तुलना में बहुत कम जटिल है।

No comments:

Post a Comment