Wednesday 15 May 2013

javascript - jQuery issue with removing lines from block of strings -


मुझे स्ट्रिंग की निम्न पंक्ति मिल गई है:

  aaaaaaaa1 bbbbbbb2 cccccccc3 dddddddd4   

और यह मेरा फ़ील्ड है:

  & lt; textarea id = "myLinesField" & gt; & lt; / textarea & gt; JQuery का उपयोग करने के बाद, मैंने कहा है कि मैं किसी भी लाइन को चुनने और हटाने (किसी भी क्रम में) कर रहा हूं, मैं अपनी लाइनों से विशिष्ट लाइनों को हटाने की कोशिश कर रहा हूं, दूसरी पंक्ति का सही परिणाम है जैसा कि निम्न है:  
  aaaaaaa11 cccccccc3 dddddddd4   

यह मेरा कोड है:

  var मान = $ ('# myLinesField ') वैल ()।; Var newVal = recipientValue.replace (stringLineToBeRemoved, ''); Var अंतिम परिणाम = newVal.replace ("\ n", ""); $ ( '# MyLinesField') वैल (finalResults)।   

लेकिन कुछ मामलों में मुझे ऐसा कुछ मिलता है (हमेशा नहीं):

  aaaaaaaa1cccccccc3 dddddddd4   

क्या कोई भी मुझे बताओ मुझे यहाँ क्या याद आ रही है?

धन्यवाद,

इसे आज़माएं:

जे एस:
  jQuery (समारोह ($) {$ ( "# btnSubmit") पर (। "क्लिक", समारोह () {var मूल्य = $ ( '# myLinesField') वैल ();। (। $ ( "# strToRemove") वैल (), '') वर newVal = value.replace; वर finalResults = newVal .replace ("\ n", ""); $ ('# myLinesField')। Val (अंतिम परिणाम);});});   

एचटीएमएल:
 <कोड> & lt; पाठ क्षेत्र आईडी = "myLinesField" शैली = "ऊंचाई: 100px; चौड़ाई: 100px;" & gt; aaaaaaaa1 bbbbbbbb2 cccccccc3 dddddddd4 & LT; / पाठ क्षेत्र & gt; & Lt; br / & gt; & Lt; br / & gt; दूर करने के लिए स्ट्रिंग दर्ज करें: & lt; इनपुट type = "text" id = "strToRemove" & gt; & lt; / इनपुट & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "बटन" id = "btn सबमिट करें" मान = "सबमिट करें" & gt; & lt; / input & gt;    

No comments:

Post a Comment