Wednesday 15 May 2013

Android ActionBarSherlock style selected action item -


मेरे पास एक ViewPager है और प्रत्येक पृष्ठ एक फोटो प्रदर्शित करता है मैं एक विभाजित एक्शनबार को पसंद / नापसंद एक्शन के साथ दिखाता हूं, ताकि उपयोगकर्ता 'फोटो' या 'नापसंद' को वोट कर सके।

मैंने सफलतापूर्वक प्रत्येक के लिए वोट सुविधा को लागू किया फोटो।

समस्या :

मैं प्रत्येक तस्वीर के लिए चुने गए वोट को किस प्रकार शैली देता हूं? दूसरे शब्दों में, मैं तस्वीर की वर्तमान स्थिति के आधार पर MenuItem आइकन कैसे बना सकता हूँ?

आपको एक तस्वीर बनाते समय पता लगाने के लिए बूलीयन बनाना चाहिए, फिर setIcon को अपने मेनूइटम पर कॉल करें। > <पूर्व> अंतिम MenuItem = YOUR_MENU.findItem (THE_LIKED_ACTION_ID) पसंद आया; यदि (पसंद किया गया है) () पसंद है .सेट आईकॉन (YOUR_LIKED_DRAWABLE); } अन्य {पसंद है .सेट आईकॉन (YOUR_DEFAULT_LIKED_DRAWABLE); } MViewPager.setOnPageChangeListener (नया ViewPager.SimpleOnPageChangeListener () {@OverridePage पर सार्वजनिक शून्य से चयनित (int स्थिति) {invalidateOptionsMenu ();}});

No comments:

Post a Comment