Wednesday 15 May 2013

model - How to embedd a 3D cloth on human body using Kinect and XNA -


मैं किनेक्ट और एक्सएनए के साथ वर्चुअल ड्रेसिंग रूम टाइप प्रोजेक्ट कर रहा हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि शरीर के शरीर को कवर करने के लिए एक 3D मॉडल को कैसे मैप करना है। मैंने Avataaring-XNA नमूना की कोशिश की है और पृष्ठभूमि को Kinect से आने वाले वीडियो के रूप में जोड़ा जा सकता है। लेकिन बात यह है कि 3 डी मॉडल (ड्यूड.एफबीएक्स) मानवीय वास्तविक शरीर से नहीं बढ़ रहा है और पूरे शरीर को कवर नहीं कर रहा है।

हो सकता है कि यह कोई भी मदद की बहुत सराहना की जाएगी।

इससे मदद मिलेगी आप जिस मॉडल को पसंद कर रहे हैं, उस मॉडल को बदल सकते हैं, मैंने कोशिश की है और यह पूरी तरह से काम करती है। आप का उल्लेख करते हैं कि आपने किनेक्ट से आने वाले वीडियो के रूप में पृष्ठभूमि को जोड़ दिया है, मैं अग्रभूमि में 3 डी मॉडल और पृष्ठभूमि में वीडियो डेटा जोड़ना चाहता हूं, क्या आप उस पर मेरी सहायता कर सकते हैं?

No comments:

Post a Comment