Wednesday 15 May 2013

Cannot remove temp directory after VS 2010 installation -


मैं एक सफल वीएस 2010 स्थापना के बाद अधिष्ठापन तार्किक निर्देशिका "19 ए 5e95b7185dd381eea" और उसकी सभी उप निर्देशिका नहीं निकाल सकता। ओएस विन 7 एसपी 1 है मेरे पास व्यवस्थापक विशेषाधिकार हैं I मैंने इसे बिना किसी लाभ के सुरक्षित मोड में निकालने का प्रयास किया। मैं इन निर्देशिकाओं को हटाने के लिए विशेषाधिकारों को नहीं बदल सकता। यह केवल निर्देशिका को पढ़ता है यह अनदेखी करने के लिए काफी बड़ा है मैं इसे कैसे हटा सकता हूं?

समाधान:

डेरेक के सुझाव के आधार पर, मुझे खुद को सब उप-निर्देशिकाओं के स्वामी के रूप में अलग-अलग जोड़ना पड़ा। यदि रूट पर करने का कोई तरीका है, तो क्या आसान होगा स्वामित्व दिए जाने के बाद, सभी निर्देशिकाओं को हटाना संभव था।

माइक्रोसॉफ्ट को VS2010 के लिए एक उचित तैनाती का निर्माण करना चाहिए जो बाद में खुद को साफ करता है!

आप अपने आप को निर्देशिका का स्वामित्व बदलने की कोशिश कर सकते हैं यह संभव है कि निर्देशिका किसी अन्य व्यक्ति (जैसे सिस्टम) के स्वामित्व में है और क्योंकि आप इसे स्वयं नहीं रखते हैं, आप इसे हटा नहीं सकते। यह कम से कम एक प्रयास के लायक है।

डेरेक

No comments:

Post a Comment