Monday 15 February 2010

c# - Deserialize JSON string - list/array -


  {"id": "123", "परिणाम": {"0": {"children_id": "कुछ नाम"}}}}   

मैं JSON स्ट्रिंग का यह पाई है, कैसे मैं इसे का उपयोग कर deserialize कर सकते हैं: JSON.NET?

मैं कुछ वर्ग बनाने की कोशिश कर रहा था जो मेरी जेसन ऑब्जेक्ट पकड़ सकता है, लेकिन ii यह नहीं जानता कि मैं इसे कैसे रोक सकता हूं "0" और "1"।

  सार्वजनिक वर्ग डेटा {सार्वजनिक स्ट्रिंग children_id {get; सेट; } सार्वजनिक स्ट्रिंग का नाम {get; सेट; }} पब्लिक क्लास रूट ऑब्जेक्ट {सार्वजनिक स्ट्रिंग आईडी {get; सेट; } सार्वजनिक सूची & lt; डेटा & gt; परिणाम {प्राप्त; सेट; }}    

यह JSON खराब ढंग से डिज़ाइन किया गया है। यदि आप कई बच्चे हो सकते हैं, तो यह एक सरणी होना चाहिए, जैसे:

  {"id": "123", "परिणाम": [{"children_id": "0", " नाम ":" कुछ नाम "}, {" children_id ":" 1 "," name ":" कुछ अन्य नाम "}]}   

यदि आपके पास JSON पीढ़ी पर नियंत्रण है, उस बदलाव को बदलें (आपका वर्तमान C # कोड deserialization में काम करेगा) यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप एक शब्दकोश के लिए deserializing को बेहतर कर रहे हैं, जो आपके RootObject को इस तरह दिखेंगे:

  सार्वजनिक वर्ग RootObject {सार्वजनिक स्ट्रिंग आईडी { प्राप्त; सेट; } सार्वजनिक शब्दकोश & lt; int, डेटा & gt; परिणाम {प्राप्त; सेट; }}    

No comments:

Post a Comment