Monday 15 February 2010

javascript - request.body undefined after using express bodyParser -


संपादित करें: मैं इसे का उपयोग करके तय किया है:

  ऐप .configure (फ़ंक्शन () {app.use (express.bodyParser ());});   

मूल पोस्ट:

मैं नोड और एक्सप्रेस के साथ एक पोस्ट को कैसे संभालना है और मैं पूरी तरह से फंस गया हूँ ।

कुछ पढ़ने के बाद मैंने लोगों को यह कहते हुए देखा कि मुझे 'मिडलवेयर' का उपयोग करना चाहिए जो भी इसका मतलब है और एक लाइन ऐप। यूज (एक्सप्रेस.एपरपरर्स ()); मैंने मान लिया है कि जोड़ने के बाद में मेरे पास एक विधि में req.body उपलब्ध होगा। यह मामला हालांकि नहीं है। यह एक अपरिभाषित में console.log है।

मुझे लगता है मुझे यह ठीक से सेट अप करने के बारे में नहीं पता है, इसलिए यहां कुछ भी नहीं जाता है:

  Var एक्सप्रेस = की आवश्यकता ('एक्सप्रेस'), मार्ग = आवश्यकता ('./ मार्ग'), उपयोगकर्ता = की आवश्यकता होती है ('। / मार्ग / उपयोगकर्ता'), http = आवश्यकता होती है ('http'), पथ = की आवश्यकता होती है ('पथ '), UserProvider = की आवश्यकता है (' ./ userprovider ')। UserProvider, qs = की आवश्यकता होती है (' querystring '); Var userProvider = नया UserProvider ('स्थानीयहोस्ट', 27017); Var ऐप = एक्सप्रेस (), सर्वर = की आवश्यकता होती है ('http')। CreateServer (ऐप), io = की आवश्यकता होती है ('socket.io')। सुनो (सर्वर); server.listen (8080); App.get ('/', फ़ंक्शन (रीक, रिज़) {res.sendfile (__ डीआईएनname + '/ इंडेक्स_');}); App.get ('/ new_game', फ़ंक्शन (रीक, रिज़) {res.sendfile (__ डीिरनाम + '/new_game.html');}); App.post ('/ new_game', फ़ंक्शन (req, res) {var codeToUse = Math.random () * 10000; codeToUse = Math.round (codeToUse); console.log (req.body);}); app.use (express.bodyParser ()); app.listen (3000);    

यद्यपि आपने अभी कहा है कि आपका कोड काम करता है, लेकिन मैं आपको सुझाव नहीं दूंगा

  app.configure ()   

के विकल्पों में bodyParser का उपयोग करने के लिए यह है कि, अगर आपने इसे किया है, जैसा कि आपने किया है, कोई फ़ाइल सभी पोस्ट अनुरोधों के लिए आपके सिस्टम में भेज सकते हैं यदि आप

  express.json ()   

और

  express.urlencoded ()   

विकल्प के विकल्प में app.configure () , और जब आप अपेक्षा करते हैं कि किसी फाइल को इस तरह के संबंधित मार्ग में bodyParser का उपयोग करें

  App.post ('/ अपलोड', express.bodyParser (), फ़ंक्शन (req, res) {// req.files के साथ कुछ करें})    

No comments:

Post a Comment