Monday 15 March 2010

OpenGL & C++ : glBegin/glEnd -


  ग्लबिन (GL_TRIANGLE_STRIP); (I; i & lt; = डिग्री; i ++) {फ्लोट सनएक्स = -200 / 2 * cos (i * M_PI / 180), सनज़ = 200/2 * पाप (i * M_PI / 180); GlVertex3f (0, 0, 0); GlVertex3f (सनएक्स, 0, सनज़); } Glend ();   

यह कोड काम है। (... I & lt; = डिग्री; i ++) {फ्लोट सनएक्स = -200 / 2 * cos (i * M_PI / 180), सनज़ = 200/2 के लिए

  पाप (i * M_PI / 180); glBegin (GL_TRIANGLE_STRIP); GlVertex3f (0, 0, 0); GlVertex3f (सनएक्स, 0, सनज़); glEnd (); }   

लेकिन यह काम नहीं करता है WTF? तर्क कहां है? मुझे पाठ के लिए चक्र के लिए एक और कोड डालने की आवश्यकता है:

  glpushAttrib (GL_LIST_BIT); glListBase (1000); GlCallLists (strlen (पाठ), जीएल_UNSIGNED_BYTE, पाठ); glPopAttrib ();   

लेकिन मैं इसे सम्मिलित नहीं कर सकता, क्योंकि बीटवेन ग्लबगिन (जीएल_टीआरआईएनआर_आरआईपीआईपी) और ग्लैण्ड () यह काम नहीं करता है। और मैं चक्र के लिए अंदर ग्लोबिन (GL_TRIANGLE_STRIP), glend () लिख नहीं सकता, क्योंकि यह वहां काम नहीं करता है।

हर बार जब आप glBegin (GL_TRIANGLE_STRIP) कॉल करते हैं; आप एक नया त्रिकोण पट्टी शुरू कर रहे हैं यह लूप के पिछले पुनरावृत्तियों से दूसरे कोने से नहीं जोड़ा जाएगा।

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